स्वरा भास्कर द्वारा लताड़े गए भंसाली
स्वरा भास्कर द्वारा लताड़े गए भंसाली
Share:

बॉलीवुड की बहुचर्चित मूवी 'पद्मावत' आखिरकार पर्दों पर आ चुकी हैं, और दर्शकों द्वारा इसे जमकर प्यार दिया जा रहा है. फिल्म 'पद्मावत' देखने के बाद बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने संजय लीला भंसाली को फिल्म के डायरेक्शन के लिए एक ओपन लेटर लिखा, जिसमे उन्होंने जमकर तारीफ की. स्वरा द्वारा भेजे गए लेटर में पहले तो फिल्म 'पद्मावत' के डायरेक्टर संजय लीला की ढेर तारीफें की गयीं. अपनी तारीफों पर रोक लगाते हुए आगे स्वरा ने लिखा कि, "क्या जौहर के बिना पद्मावती की जिंदगी नहीं चल सकती थी. क्या कोई महिला किसी पुरुष के बिना अधूरी है. औरतें कोई चलती-फिरती इस्तेमाल की चीज नहीं हैं. इसके अलावा भी वो बहुत कुछ है."

स्वरा इतना सब लिख्नने के बाद भी चुप नहीं बैठी और उन्होंने फिल्म में बताये गए जौहर वाले सीन पर आपत्ति जताते हुए कहा कि, "रेप का शिकार होने के बाद भी महिलाओं को जिंदा रहने का हक है. पुरुष का मतलब आप जो कुछ भी मानते हो पति, रक्षा करने वाला, मालिक, औरतों की सेक्शुएलिटी पर कंट्रोल करने वाला तो क्या उसकी मौत के बाद औरतों को जिंदा रहने का हक नहीं है." आपकी जानकरी के लिए बता दें लोगों का कहना है कि औरतों पर बनने वाली मूवीज में सरकार को थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए. सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने भाव व्यक्त करते हुए कहा कि, ऐसा करने से हमारे समाज में महिलाओं के प्रति इज़्ज़त और सम्मान बरक़रार रहेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका की वेडिंग लिस्ट में नहीं रहेगा कटरीना का नाम

शाहीद और रणवीर से ज्यादा थी 'पद्मावत' के लिए दीपिका की फीस

फिल्म पद्मावत को लेकर भंसाली के सामने करणी सेना की शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -