दीपिका की वेडिंग लिस्ट में नहीं रहेगा कटरीना का नाम
दीपिका की वेडिंग लिस्ट में नहीं रहेगा कटरीना का नाम
Share:

बॉलीवुड के गलियारों में एक्ट्रेसेस के बेच कैट फाइट चलना तो आम बात है. लेकिन इस समय जो फाइट सुर्खियों में चल रही है, वो है दीपिका और कटरीना कैफ की कैट फाइट. रणबीर कपूर के लिए इन एक्ट्रेस की फाइट किसी से छिपी नहीं है, और हाल ही में दीपिका ने अपने बयान में यह साफ़ कह दिया है की वह अपनी शादी में कटरीना कैफ को नहीं बुलाएंगी.

सूत्रों की माने तो कुछ दिनों पहले दीपिका अपनी बहन अनिशा के साथ नेहा धूपिया के चैट शो BFF में गयी थी. यहां तरह- तरह के सवाल किये जाने के बाद नेहा ने पूछा कि क्या वह अपनी वेडिंग लिस्ट में कटरीना को शामिल करेंगी. उस समय दीपिका ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, नहीं... कुछ समय पहले रणबीर को लेकर दीपिका और कटरीना की कैट फाइट ख़त्म होते नज़र आ रही थी, लेकिन इस बयां में साफ हो गया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है.

एक समय यह लड़ाई इतनी बढ़ गयी थी कि दीपिका ने रणबीर को कटरीना से शादी न करने की सलाह तक दे डाली थी. लेकिन बात करें दीपिका की, तो फिलहाल वह अपनी हालिया रिलीज़ 'पद्मावत' की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं, जो इतने विवादों के बाद भी बहुत की कम समय में सौ करोड़ के आंकड़ें को पार चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विवादों से घिरी पद्मावत कमाई के मामले में थमने का नाम नहीं ले रहीं है

दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया इसने 'घूमर' में

ब्रजमण्डल राजपूत महासभा ने कहा भंसाली का सिर लाओ, 51 लाख पाओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -