शूट के दौरान डायरेक्टर ने करवाई ऐसी शर्माक हरकत, एक्ट्रेस ने की तौबा
शूट के दौरान डायरेक्टर ने करवाई ऐसी शर्माक हरकत, एक्ट्रेस ने की तौबा
Share:

बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को उनके बेबाक अंदाज़ और बेहतरीन लुक के कारण जाना जाता है. फिलहाल स्वरा अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रोमशन में बिजी चल रही हैं, जिसमे उन्होंने चैन स्मोकर का किरदार निभाया है. हाल ही में स्वरा ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह अब कभी ऑन-स्क्रीन स्मोकिंग नहीं करेंगी. इससे पहले भी स्वरा को फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' में बीड़ी पीते हुए देखा जा चूका है.

स्वरा ने बताया कि यह उनकी आखिरी फिल्म थी, जिसमें उन्हें स्मोकिंग करते हुए देखा गया है. स्वरा भास्कर ने हाल ही में दिए अपने बयान में बताया कि, स्मोकिंग का एक्सपीरियंस उनके लिए बेहद ही भयानक था. क्योंकि इसके बाद उन्हें इससे होने वाले दुष्प्रभाव जैसे nausea और dizziness को भी झेलना पड़ा.

स्वरा ने बताया कि निर्देशक शशांक घोष चाहते थे कि उनकी स्मोकिंग बिलकुल नैचरल लगे. इसिलए वह शूट के दौरान ही स्वरा को बार-बार टोक दिया करते थे, कि तुम ठीक से स्मोक नहीं कर रही हो. स्वरा को फिल्म के एक सीन में सिगार तक पीनी पड़ी थी. इसके बारे में बताते हुए स्वरा कहती हैं कि, उनकी ज़िन्दगी की यह सबसे घटिया चीज़ थी जो उन्होंने अभी तक ट्राय की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'वीरे दी वेडिंग' का नया पोस्टर जारी, काफी बोल्ड अंदाज़ में नज़र आई अभिनेत्रियां

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को सेंसर बोर्ड ने दिया एडल्ट सर्टिफिकेट

करीना ने कहा मेरी जैसी हर गर्भवती माँ को नहीं मिलती सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -