फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को सेंसर बोर्ड ने दिया एडल्ट सर्टिफिकेट
फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को सेंसर बोर्ड ने दिया एडल्ट सर्टिफिकेट
Share:

सोनम कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के रिलीज़ होने का उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चूका है जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला. यह फिल्म शादियों में लड़कियों की होने वाली मस्ती पर आधारित है जिसमें आम बोलचाल के शब्दों का उपयोग किया गया है. फिल्म में देशी शादी का असली माहौल देखने मिलेगा. जहाँ फिल्म की रिलीज़ को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है तो वहीँ सेंसर बोर्ड ने फिल्म में उपयोग की गई भाषा पर आपत्ति जताई है और इस लिहाज़ से सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है. 

बीते मंगलवार को जितेन्द्र और अनिल कपूर सेंसर सर्टिफिकेशन के लिए गए थे. जहां फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कई अधिकारियों ने इसकी भाषा पर आपत्ति जताई. उन्हें फिल्म के मुख्य किरदार गालियां देते सही नहीं लगे. फिल्म की भाषा को लेकर घंटों तक सेंसर बोर्ड और दोनों अभिनेताओं के बीच चर्चा की चली. फिल्म के आपत्तिजनक सीन काटे जा सकते थे पर सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ फिल्म को मंजूरी दे दी. अब फिल्म को 18 वर्ष से ऊपर के दर्शक ही देख सकेंगे. 

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण जीतेन्द्र की बेटी एकता कपूर और अनिल कपूर की छोटी बेटी रिहा कपूर ने मिलकर किया है. फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का निर्देशन शशांक बोस ने किया है. इस फिल्म मे फिल्म में सोनम कपूर और करीना कपूर खान के साथ-साथ स्वरा भास्कर, सुमित व्यास और शिखा तल्सानिया जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे. फिल्म को 1 जून को रिलीज़ किया जा रहा है. 

23 साल की एक्ट्रेस के साथ 3 बदमाशों ने किया गैंगरेप, चैन और कैश भी छीन ले भागे

अब भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाएंगे रजनीकांत

जारी है आलिया की फिल्म 'राज़ी' की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -