रिलीज हुआ कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में आई नजर
रिलीज हुआ कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में आई नजर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन की मूवी मिमी की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। इस मूवी में वह अपने अलग अवतार से हैरान करने वाली हैं। मिमी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। आज मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जो प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति ने ट्रेलर साझा करते हुए लिखा- मिमी सब एक्सपेक्ट करती हैं केवल इस अनएक्सपेक्टिड जर्नी के। ये मेरी मिमी है आपके लिए। अपनी फैमिली के साथ इस कहानी की कुछ झलक देखिए। मूवी 30 जुलाई को रिलीज हो रही है। 2 मिनट 59 सेकेंड के ट्रेलर का आरम्भ पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन तथा साईं ताम्हनकर के एक कार में कहीं जाने से होता है। तब पंकज त्रिपाठी मां और एक बच्चे के रिलेशन के बारे में बताते हैं। कृति मूवी में एक डांसर की भूमिका में दिखाई देगी। महल में एक विदेशी कपल रहने आते हैं उन्हें कृति बेहद पसंद आ जाती हैं तथा वह उनसे सेरोगेट मदर बनने के लिए बोलते हैं। 

वही जिसके बदले में उन्हें 20 लाख रुपये देने का ऑफर दिया जाता है। पहले तो वह इंकार कर देती हैं लेकिन बाद में हां कह देती है। इस हंसी मजाक के मध्य ट्विस्ट तब आता है जब वह विदेशी कपल कृति को बच्चा गिरा देने के लिए बोलता है तथा बोलता है कि उन्हें ये बच्चा नहीं चाहिए। उसके पश्चात् कहानी इमोशनल करने लगती हैं। कृति बच्चे को जन्म देती है उसके पश्चात् क्या होगा इसके लिए तो फिल्म की प्रतीक्षा करना होगी।

इस मशहूर डायरेक्टर के कारण चमकी थी अमिताभ बच्चन की किस्मत

5G नेटवर्क केस: जूही चावला ने अब तक नहीं भरा जुर्माना, सुनवाई 29 जुलाई तक टली

शादी के बाद फिटनेस पर ध्यान देने लगी यामी गौतम, मेडिटेशन करते आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -