Omg... एक्टिंग छोड़कर देश की PM बन गई ये मशहूर एक्ट्रेस
Omg... एक्टिंग छोड़कर देश की PM बन गई ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा ही बेबाक बयान या फिर फिल्मों में अपने बोल्ड सीन को लेकर चर्चा का विषय बन जाती हैं. स्वरा हर फिल्म में अलग तरह का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लेती हैं. कुछ दिन पहले ही स्वरा फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आईं थीं और इस फिल्म में उन्होंने मास्टरबेशन सीन करके सभी को हैरान कर दिया था. इस सीन को देखने के बाद लोगों ने स्वरा को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया था. इन दिनों स्वरा एक बार फिर ट्रोल हो गईं हैं. स्वरा के ट्रोल होने की वजह है उनका प्रधानमंत्री बनना.

सोशल मीडिया पर स्वरा की एक फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें वो प्रधानमंत्री के तौर पर नजर आ रही हैं. लेकिन अब आप भी ये ही सोच रहें होंगे कि आखिर स्वरा को प्रधानमंत्री बनाया किसने? तो हम आपको बता दें सोशल मीडिया यूज़र्स ने स्वरा को प्रधानमंत्री बना दिया है. सोशल मीडिया पर पिछले एक दिन से #SwaraMustResign हैशटैग काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है. लोग इस हैशटैग को यूज़ करके लगातार स्वरा को ट्रोल कर रहें हैं. कुछ लोग तो स्वरा को देश से किए गए वादे और इरादे का भी जिम्मेदार मान रहें हैं.

इतना ही नहीं कुछ यूज़र्स तो स्वरा से इस्तीफा भी मांग रहें हैं. दरअसल देश में अब तक जो भी बड़े मामले हुए हैं उन सब में स्वरा ने अपने बयान तो दिए ही हैं लेकिन मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस पर अब तक स्वरा ने चुप्पी साधी हुई है और शायद इसलिए स्वरा को ट्रोल किया जा रहा है. ट्वीटर पर तो पीएम पैरोडी अकाउंट के नाम से एक अकाउंट भी बना है. इस अकाउंट से एक तस्वीर भी शेयर की गई है जिसमें एडिटिंग के जरिए पीएम की कुर्सी पर स्वरा को बैठाया गया है. आखिरी बार स्वरा ने कठुआ गैंगरेप के मामले में अपना बेबाक बयान दिया था.

बॉलीवुड अपडेट...

Video: जानिए कैसे किए जाते हैं मास्टरबेशन और इंटिमेट सीन शूट

इस एक्ट्रेस को पीछे छोड़ एडल्ट स्टार बनी ऋचा चड्ढा

करीना कपूर के पति ने की इस टीवी एक्ट्रेस से सगाई, इस दिन होगी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -