इस एक्ट्रेस को पीछे छोड़ एडल्ट स्टार बनी ऋचा चड्ढा

इस एक्ट्रेस को पीछे छोड़ एडल्ट स्टार बनी ऋचा चड्ढा

मल्टीटैलेंटेड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की एक्टिंग को तो आप जानते ही हैं. ऋचा 'मसान', 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर', 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' में काम कर चुकी हैं और बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग की है. इन फिल्मों से ऋचा को खास जाना जाता है. इन फिल्मों के बाद वो एक बायोपिक करने वाली हैं जिसके बारे में हम आपको जानकारी दे दें. ऋचा साउथ की एक एक्ट्रेस की बायोपिक करने वाली हैं जिसमें वो कुछ बोल्ड किरदार में भी नज़र आ सकती हैं. ऐसे ही किरदार उन्होंने कुछ और फिल्मों में भी किये हैं.

मसान एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा साउथ की एक्ट्रेस और एडल्ट स्टार कही जाने वाली शकीला की बायोपिक में नज़र आने वाली  हैं. ऋचा चड्ढा एक बेहतरीन एक्ट्रेस, राइटर, डांसर और सिंगर भी हैं और उन्होंने अपने इस टैलेंट को बॉलीवुड से दूर नहीं रखा. अब अपने विभन्न किरदार के चलते वो साउथ की एक्ट्रेस की बायोपिक में नज़र आने को तैयार हैं. शकीला की बायोपिक के लिए दो एक्ट्रेस के नाम सामने आये थे जिसमें ऋचा चड्ढा के साथ स्वरा भास्कर का नाम भी था लेकिन देखा जा सकता है इस रेस में ऋचा जीत गई हैं. फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट करेंगे.

अब ऋचा को एक और बोल्ड केरैक्टर करना है और दर्शक इसे देखने के लिए यक़ीनन बेक़रार होंगे. मसान और गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में भी ऋचा ने इसी तरह का बोल्ड रोल किया था लेकिन इस फिल्म में और भी बोल्ड हो सकती हैं क्योंकि शकीला को एक एडल्ट स्टार भी कहा जाता था. उसी को देखते हुए ऋचा को ये रोल मिला है. अब देखना है कैसी एक्टिंग करती हैं ऋचा. 

poster: हंसी से लोटपोट कर देगी 'मर गए ओ लोको'

बीमार होने के बाद इस एक्ट्रेस को मिला प्यार में धोखा

हॉउसफूल 4 की टीम कुछ ऐसे हुई क्रेजी