मास्टरबेशन सीन के बाद अब ऐसा किरदार निभाने वाली हैं स्वरा

Dec 08 2018 11:41 AM
मास्टरबेशन सीन के बाद अब ऐसा किरदार निभाने वाली हैं स्वरा

अपनी फिल्मों और किरदारों के जरिये समाज तक सकारात्मक संदेश पहुंचाने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर अब तक कई अलग-अलग किस्म के किरदार निभा चुकी हैं. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अब वह जल्द ही एक पुलिस ऑफिसर का किरदार भी निभाती नजर आएंगी. मानव तस्करी जैसे गंभीर मुद्दे पर बन रही एक वेब सीरीज में वह ये रोल प्ले करती दिखाई देंगी. एक स्टेटमेंट के जरिए स्वरा ने बताया - किसी भी बोल्ड, प्रभावशाली और शक्तिशाली प्रोजेक्ट का हिस्सा होना मेरा हमेशा से पैशन रहा है. मैं फ्लेश का हिस्सा बनकर काफी अच्छा महसूस कर रही हूं. मैं इस शानदार टीम के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं.

इस मुद्दे पर बनी है वेब सीरीज 

वही स्वरा ने बताया कि मैं अपने करियर में पहली बार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाली हूँ. मेरे प्रशंसकों को पहली बार ही मेरा ऐसा रूप देखने को मिलेगा. स्वरा ने वेब सीरीज के बारे में कहा इसमें ग्लोबल ह्यूमन ट्रैफिकिंग के बारे में बताया गया है.

डिजिटल वर्ल्ड से रूबरू कराएगी यह वेब सीरीज

बता दे की इस वेब सीरीज का निर्माण सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. वही इसका निर्देशन भी दानिश असलम कर रहे हैं. इसमें अक्षय ओबरॉय, निद्या मलवाड़े, केविन धवे और युधिष्ठिर नजर आएंगे. वही इरोज ग्रुप की चीफ कंटेंट अफसर ने बताया- हमारा पूरा ध्यान यूनीक एक्सपीरिएंस देने में और स्किल्ड टैलेंट को डिजिटल वर्ल्ड से रूबरू कराने की तरफ है.

एक बार फिर टली 'टोटल धमाल' की रिलीज़ डेट, ये है वजह

आलिया के इस छोटे-से पर्स की कीमत जानकर आपका माथा घूम जाएगा

शाहरुख़ की टीचर बनी उनकी बेटी, सीखा रही है ये कला