शाहरुख़ की टीचर बनी उनकी बेटी, सीखा रही है ये कला

Dec 08 2018 09:44 AM
शाहरुख़ की टीचर बनी उनकी बेटी, सीखा रही है ये कला

बॉलीवुड के किंग शाहरुख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. शाहरुख़ इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. लेकिन फिर भी वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करके चलते हैं. आपको बता दें शाहरुख़ की अपने तीनों ही बच्चों के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. वो अक्सर अपने बच्चों की उपलब्ध‍ियों के बारे में पोस्ट करते हैं और उनके साथ टाइम स्पेंड करते ही रहते हैं.

हाल ही में शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म जीरो के सेट का एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में शाहरुख़ अपनी बेटी सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर बताया कि, फिल्म जीरो का गाना 'मेरा नाम तू' के लिरिक्स सुहाना ने उन्हें सिखाए हैं. जी हाँ... शाहरुख़ ने कैप्शन में लिखा कि, 'मैंने गाना मेरे नाम तू कर ही लिया. यह बहुत ही प्यारा है कि मेरी बेटी सुहाना ने गाने के लिरिक्स मुझे सिखाए हैं. उम्मीद है कि जब सुहाना ये गाना देखे तो वो उसे अप्रूव कर दे.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक्टर बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपनी बेटी सुहाना खान से मिलने के लिए लंदन गए. दरअसल सुहाना का लंदन में परफॉर्मेंस था और उसे ही देखने के लिए शाहरुख़ वहां गए थे. इस परफॉरमेंस में सुहाना ने जूलिएट की भूमिका निभाई थी. इस बात की जानकारी शाहरुख़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी.

शाहरुख़ के बाद अब ये एक्टर भी बौना बनने को है तैयार

फिर साथ नजर आएंगे ये दो सुपरस्टार

सलमान शाहरुख की 'इशकबाजी' ने फिर किया कमाल