स्वरा भास्कर के बेटे का नाम 'औरंगज़ेब' या 'सुलेमान' ? बोलीं- 'जिसकी भावनाएं आहत हों वो गधा'
स्वरा भास्कर के बेटे का नाम 'औरंगज़ेब' या 'सुलेमान' ? बोलीं- 'जिसकी भावनाएं आहत हों वो गधा'
Share:

मुंबई: हाल ही में खबर आई है कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहाँगीर रखा है। कई लोगों ने सैफ-करीना के इस फैसले की आलोचना की, क्योंकि ये लगातार दूसरी बार है, जब उन्होंने किसी आक्रांता के नाम पर अपने बेटे का नामकरण किया है। इस दौरान नंदिनी नाम की एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'स्वरा भास्कर अपने बेटे का नाम औरंगजेब रखेंगी।' इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा भास्कर ने कहा कि उन्हें ‘सुलेमान’ ज्यादा पसंद है।

 

बता दें कि सुलेमान ऑटोमन साम्राज्य का एक बादशाह था, जिसने 46 सालों तक (1520-66) शासन किया। ऑटोमन साम्राज्य ने 14वीं शताब्दी से लेकर 20वीं शताब्दी तक दक्षिण-पश्चिमी यूरोप, पश्चिमी एशिया और उत्तरी अफ्रीका के एक बड़े भूभाग पर शासन किया। कम से कम ढाई करोड़ लोग उसके राज्य में शामिल थे। उसे पश्चिम में ‘सुलेमान द मैग्निफिसेंट’ भी बुलाया जाता है। उसने हंगरी को भी अपने राज्य में मिला लिया था।

 

स्वरा भास्कर ने सैफ अली खान और करीना कपूर द्वारा अपने बेटे का नाम जहाँगीर रखे जाने पर भी प्रतिक्रिया दी है। स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा की, 'किसी दंपति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दंपति आप नहीं हैं – पर आपको इस पर ऐतराज है कि नाम क्या है और क्यों हैं। आपके दिमाग़ में ये एक मुद्दा है, जिस से आपकी भावनाएँ आहत हैं – तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं!'

फिल्म 'चेहरे' को मिली नयी रिलीज डेट

एक्सरसाइज करते-करते दीवार पर चढ़ गईं उर्वशी रौतेला, इंटरनेट पर आग लगा रहा वीडियो

बिना नाम लिए KRK ने साधा अक्षय पर निशाना, कहा- 'उल्लू बनाकर शूटिंग के नाम पर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -