फिल्म 'चेहरे' को मिली नयी रिलीज डेट
फिल्म 'चेहरे' को मिली नयी रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' को लेकर हर दिन कोई ना कोई अपडेट आ रही है। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत इस फिल्म को एक नयी डेट मिल चुकी है। जी हाँ, हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट जारी कर दी गई है। आप देख सकते हैं फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म 'चेहरे' की नई रिलीज डेट की जानकारी शेयर की है। जी दरअसल उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' 27 अगस्त 2021 को रिलीज होगी।'

 

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन ने फिल्म का नया ट्रेलर शेयर किया है, जिसके साथ लिखा था, "सावधान। आपको चेतावनी दी जा रही है। गेम का सामना करने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह इल्ज़ाम आप पर भी लग सकता है। चेहरे 27 अगस्त को आपके नज़दीक़ी सिनेमाघरों में आ रही है।" आपको हम यह भी बता दें कि, 'आनंद पंडित द्वारा प्रोड्यूस और रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित 'चेहरे' एक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता इमरान हाश्मी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव, सिद्धार्थ कपूर और रिया चक्रवर्ती भी नजर आने वाले हैं। वैसे यह पहली बार है जब अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी साथ में कोई फिल्म कर रहे हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि, फिल्म 'चेहरे' 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के ज़ोर पकड़ने के चलते सिनेमाघर बंद हो गए और चेहरे की रिलीज़ टल गई। मिली जानकारी के तहत चेहरे में अमिताभ बच्चन एक सीनियर क्रिमिनल लॉयर का किरदार निभा रहे हैं, वहीँ इमरान एक बिज़नेस टाइकून के रोल में हैं। इस फिल्म में दोनों एक सच को उजागर करने के लिए एक गेम खेलते हुए नजर आएँगे।

बिना नाम लिए KRK ने साधा अक्षय पर निशाना, कहा- 'उल्लू बनाकर शूटिंग के नाम पर...'

दूसरी बार माँ बनना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, कहा- 'मेरी एक बेटी...'

आर्थिंग तंगी से गुजर रहीं हैं 'इतनी शक्ति हमे देना दाता' की सिंगर, मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -