एक्सरसाइज करते-करते दीवार पर चढ़ गईं उर्वशी रौतेला, इंटरनेट पर आग लगा रहा वीडियो
एक्सरसाइज करते-करते दीवार पर चढ़ गईं उर्वशी रौतेला, इंटरनेट पर आग लगा रहा वीडियो
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा अपनी नई-नई कोशिशों को लेकर फैंस के बीच पॉपुलर हैं। कभी डांस वीडियो, कभी म्यूजिक वीडियो, तो कभी 51 डिग्री तापमान में आउट डोर फोटोशूट और कई बार तो अपने जबरदस्त वर्कआउट वीडियो के माध्यम से भी एक्ट्रेस फैंस को हैरान करती रहती हैं। इसी बीच उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपना एक और बेहतरीन जिम वीडियो (Urvashi Rautela Gym Video) साझा किया है। जिसे देख फैंस भी दंग रह गए हैं।

 

इस वीडियो को उर्वशी ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस दौरान अभिनेत्री ने कलरफुल टाईडाई प्रिंट वाले वर्कआउट गियर्स पहन रखे हैं। साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी दीवार पर चढ़कर एक्सरसाइज कर रही हैं। जो कि बाकी वीडियोज से बहुत अलग है। उर्वशी अपने सामने रखे प्लाई बॉक्स को पकड़ कर दीवार पर पैर रखे हुए हैं और एक्सरसाइज कर रही हैं। एक तरह से एक्ट्रेस हवा में वॉक करती नज़र आ रही हैं। जो कि लोवर एब्स के लिए बहुत लाभकारी है।  

वैसे उर्वशी हमेशा अपने नए नए पोस्ट्स के जरिए प्रशंसकों को हैरान करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक फोटोशूट का BTS वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वो 51.8 डिग्री तापमान के साथ चिलचिलाती धूम पर तस्वीरें क्लिक करवा रही थीं। वहीं अभिनेत्री के इस लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो को देख फैंस भी काफी हैरान हैं और जमकर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

बिना नाम लिए KRK ने साधा अक्षय पर निशाना, कहा- 'उल्लू बनाकर शूटिंग के नाम पर...'

दूसरी बार माँ बनना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, कहा- 'मेरी एक बेटी...'

आर्थिंग तंगी से गुजर रहीं हैं 'इतनी शक्ति हमे देना दाता' की सिंगर, मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -