कृष्णा ने दिशा-टाइगर के रिलेशन पर किया बड़ा खुलासा, कहा कुछ ऐसा

कृष्णा ने दिशा-टाइगर के रिलेशन पर किया बड़ा खुलासा, कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी के अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और कुछ माह पहले यह खबर आई थी कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का ब्रेकअप हो चुका है और इन सबके अलावा टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनो साथ में संडे को हैंगिग ऑउट करते हुए भी नजर आए थे. अतः अब जिसने टाइगर और दिशा की डेटिंग की खबरों को और बढ़ावा देने का काम किया है. 

कुछ हफ्ते पहले टाइगर श्रॉफ द्वारा इंस्टाग्राम पर ऑस्क मी सेशन किया गया था, इस दौरान भी फैंस द्वारा टाइगर से इसी बारे में पूछा गया था. टाइगर श्रॉफ ने इस सवाल का जवाब बहुत ही मजाकिया तरीके में देते हुए कहा कि वो दिशा को डेट करना अफॉर्ड नहीं कर सकते हैं.

जबकि अब हाल ही में एक रिसेंट चैट शो के दौरान टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने अपने भाई के बारे में खुलकर बात की हैं. कृष्णा द्वारा अपने भाई टाइगर श्रॉफ और दिशा के रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की और कहा है कि वो कभी कुछ छुपाने में विश्वास नहीं रखती हैं, वो जिसके साथ है उसपर गर्व है. उन्होंने बताया है कि कि टाइगर सिंगल है और किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं. टाइगर की बहन कृष्णा ने आगे कहा कि अगर उनके वश में होता तो वे दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी बनाती. कृष्णा के मुताबिक़, आप जानते हो कि मैं झूठ नहीं बोलती, और मैं सब चीजों को लेकर कितनी स्ट्रेट फॉर्वर्ड हूं. 

रणवीर सिंह के फैंस को तगड़ा झटका, इस वजह से बर्मिंघम में आयोजित इवेंट रद्द

फिल्म की शूटिंग छोड़ कुल्हड़ वाली चाय पीने पहुंचे कार्तिक-अनन्या, देखें तस्वीर

नए फोटो में बेहद हॉट दिखीं कबीर सिंह की प्रीति, इंटरनेट पर हुईं वायरल

बागी 3 : श्रद्धा को बड़ी उम्मीद, खुश हो सकते हैं फैंस !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -