वारिस पठान के बयान पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'बैठ जाओ चचा...'
वारिस पठान के बयान पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'बैठ जाओ चचा...'
Share:

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जो अपने बेबाक बयान के लिए फेमस हैं. ऐसे में कई ऐसे भी स्टार्स हैं जो पॉलिटिकली भी काफी एक्टिव हैं. इन्ही सितारों में शामिल हैं अनुराग कश्यप, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर. ऐसे में अब तक कई सितारें हैं जिन्होंने सीएए-एनआरसी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाया था. वहीं अब स्वरा ने हाल ही में ट्वीट करते हुए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता वारिस पठान की भी आलोचना की है. जी हाँ, हाल ही में वारिस ने सीएए-एनआरसी के खिलाफ कर्नाटक में हुई जनसभा में बेहद विवादित बयान दिया था जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे थे.

वहीं अब उन्हें स्वरा भास्कर ने कमेंट किया है कि उनके बयान से सीएए-एनआरसी आंदोलन को नुकसान ही होगा. उन्होंने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा, ''बैठ जाओ चचा, अगर आप कुछ फायदेमंद नहीं कह सकते हैं तो कुछ भी मत बोलो. बकवास, गैर जिम्मेदार और बेहद निंदनीय बयान. ऐसे बयान केवल आंदोलन को नुकसान ही पहुंचाएंगे.'' इसी के साथ आपको याद हो इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्गा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ''हम 15 करोड़ हैं और 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं.''

केवल इतना ही नहीं पूर्व विधायक वारिस पठान ने कहा था, 'हमने ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है. मगर हमको इकट्ठा होकर चलना पड़ेगा. आजादी लेनी पड़ेगी और जो चीज मांगने से नहीं मिलती है, उसको छीन लिया जाता है. हमको कहा जा रहा है कि हमने अपनी मां और बहनों को आगे भेज दिया है. हम कहते हैं कि अभी सिर्फ शेरनियां बाहर निकली हैं, तो आपके पसीने छूट गए. अगर हम सब साथ में आ गए, तो सोच लो क्या होगा. हम 15 करोड़ ही 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं. यह बात याद रख लेना.' इसी के सब बात करें स्वरा के काम के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म शीर कोरमा में नजर आने वाली हैं.

आपकी महाशिवरात्रि को शानदार बना देंगे बॉलीवुड के यह गाने

मुस्लिम आतंकवादी पर दिए बयान पर ट्रोल हो रही है फराह खान, यूजर्स बोले- 'ये है असली चेहरा'

सास की कहानी लेकर आ रही है आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -