आपकी महाशिवरात्रि को शानदार बना देंगे बॉलीवुड के यह गाने
आपकी महाशिवरात्रि को शानदार बना देंगे बॉलीवुड के यह गाने
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज का दिन भोलेनाथ का है और आज उनकी पूजन का दिन है. ऐसे में आज उनकी पूजा होगी और आज महादेव के मंदिर में भीड़ ही भीड़ होगी. ऐसे में आज सभी महादेव के भक्त उनकी भक्ति में लीन नजर आने वाले हैं और केवल इतना ही नहीं सभी उनके भक्तिमय गाने भी सुनते दिखाई देंगे. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज भक्तिभरे वो गाने जो आपको आज के दिन सुनने चाहिए.

सत्‍यम श‍िवम सुंदरम - आप सभी को याद हो साल 1978 में आई इस फिल्‍म का टाइटल ट्रैक भोलेनाथ पर है. जी हाँ, इसमें मंदिर में श‍िवलिंग की भक्‍त‍ि करती एक्‍ट्रेस जीनत अमान ने यह गाना गाया था और भक्‍त‍िभाव से भरे इस गाने में श‍िव भक्‍त‍ि दिखाई देती है.


बाहुबली - साउथ स्‍टार प्रभास स्‍टारर बाहुबली फिल्म में मां की परेशानी को कम करने के लिए पूरा श‍िवलिंग ही उठाकर झरने के नीचे रख देता है. वहीं इस सीन के बैकग्राउंड में कैलाश खेर की आवाज में चल रहा श‍िव तांडव काफी पावरफुल लगता है.


आप की कसम - आप सभी को याद हो इस फिल्म में राजेश खन्‍ना और मुमताज है और दोनों का गाना 'जय जय श‍िव शंकर' आपको याद ही होगा. मस्‍ती से भरे इस गाने में भी श‍िव की जय जयकार ही है और आप की कसम फिल्‍म के इस गाने को आज भी लोग शिवरात्रि के दिन सुनते हैं.

बम लहरी - कैलाश खेर के इस गाने में भोलेनाथ की पूजा की गई है और यह गाना सभी को पसंद आता है.

श‍िवाय - अजय देवगन स्‍टारर श‍िवाय में भगवान श‍िव का गुणगान किया गया है और गाने में श‍िवजी के सारे भागों को बताया गया है.

नमो नमो - सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ का गाना नमो नमो भी जनता के बीच काफी फेमस है और इस गाने को लोग खूब पसंद करते हैं.

पहली फिल्म के लिए ओम प्रकाश को मिले थे 80 रुपए, अमिताभ संग काम कर हुए फेमस

मुस्लिम आतंकवादी पर दिए बयान पर ट्रोल हो रही है फराह खान, यूजर्स बोले- 'ये है असली चेहरा'

बॉक्स ऑफिस पर 'तन्हाजी' के 41 दिन पूरे, 350 करोड़ के करीब पहुंचा कुल कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -