मुस्लिम आतंकवादी पर दिए बयान पर ट्रोल हो रही है फराह खान, यूजर्स बोले- 'ये है असली चेहरा'
मुस्लिम आतंकवादी पर दिए बयान पर ट्रोल हो रही है फराह खान, यूजर्स बोले- 'ये है असली चेहरा'
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी निर्देशक फराह खान का साल 2004 में आई फिल्म 'मैं हूं ना' को लेकर दिया गया बयान बहुत चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके अलावा लोग इसे अपने नजरिये से देख रहे हैं।इसके साथ ही  फराह ने कहा है- वह नहीं चाहती थीं कि फिल्म का विलन कोई मुस्लिम हो।इसके साथ ही उन्होंने जानबूझकर फिल्म में सुनील शेट्टी के सबसे खास साथी (राइट हैंड) का सरनेम खान रखा था जो कि मुसलमान है वह फिल्म में मेजर राम प्रसाद शर्मा को जानकारी देकर खलनायक से नायक बनता दिखता है।इसके साथ ही फराह अपने इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। वहीं  लोग उन्हें जिहादी सोच वाला इंसान भी बता रहे हैं। 

इसके अलावा बहस एक बार फिर हिंदू और मुस्लिम आतंकवादी पर छिड़ गई है। एक यूजर ने फराह के बयान को लेकर कहा है- ''इसी से भारत में धर्मनिरपेक्षता बची है और इसलिए संविधान बचा है! फराह खान ने साबित कर दिया कि धर्मनिरपेक्षता को बढ़ाने के लिए आतंकवादियों को फिल्मों में हिंदू होना चाहिए।'' एक यूजर ने लिखा- ''फराह खान ने जानबूझकर 'मैं हूं ना' में मुस्लिम नाम नहीं दिया क्योंकि इससे उनके समुदाय की छवि खराब हो सकती थी। और यहां हमारे पास ऐसे हिंदू उदारवादी हैं जो चाहते हैं कि लोग सीएए का विरोध करने के लिए इस्लाम में परिवर्तित हो जाएं।'' 

वहीं एक ने लिखा है- ''आपने अपना असली चेहरा दिखाया है। आगे से हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हम सभी राष्ट्रवादी भविष्य में आपकी सभी फिल्मों का बहिष्कार करें।'' हालांकि इस मामले में फराह खान की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनका यह बयान खूब वायरल हो रहा है।यदि बात की जाए मैं हूं ना कि तो इसमें शाहरुख खान, जायद खान, अमृता राव, सुष्मिता सेन और सुनील शेट्टी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। यह फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी। एक्टर शाहरुख खान ने मेजर की भूमिका निभाई, जो अपने एक सहयोगी की बेटी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक मिशन पर जाता है। फिल्म ने करीब 84 करोड़ का बिजनेस किया था।

Box Office: कार्तिक-सारा की 'लव आज कल' को पूरे हुए 6 दिन, कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'तन्हाजी' के 41 दिन पूरे, 350 करोड़ के करीब पहुंचा कुल कलेक्शन

सास की कहानी लेकर आ रही है आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -