बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी स्वरा भास्कर की फिल्म, IMDb पर महज 1.1 रेटिंग
बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी स्वरा भास्कर की फिल्म, IMDb पर महज 1.1 रेटिंग
Share:

मुंबई: अभिनेत्री स्वरा भास्कर की फिल्म ‘जहाँ चार यार’ शुक्रवार (16 सितंबर, 2022) को सिनेमाघरों में रिलीज तो हो गई, मगर न तो इसे देखने के लिए थिएटर में दर्शक पहुंचे रहे हैं और न इसकी IMDb पर रेटिंग में सुधार हुआ है। IMDb पर फिल्म को महज 1.1 रेटिंग मिली है, जिसके बाद ये अब तक की सबसे बेकार फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। यही नहीं, फिल्म की कमाई का तो ये हाल है कि ट्रेड विशेषज्ञों ने इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं दी है।

इस फिल्म में स्वरा भास्कर के अलावा मैहर विज, शिखा तलसानिया और पूजा चोपड़ा भी लीड रोल्स में हैं। फिल्म का निर्देशन और लेखन कमल पांडेय ने किया है। स्वरा भास्कर फिल्म के प्रोमोशंस को लेकर काफी सक्रिय नज़र आई थी, मगर इसके पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15 लाख रुपए के लगभग बताया जा रहा है। दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी गई है। इस तरह ये माना जा रहा है कि फिल्म लाइफटाइम में 50 लाख रुपए भी शायद ही कमा पाए।

वहीं समीक्षकों ने भी इस फिल्म को पूरी तरह से ख़ारिज करते हुए कहा है कि ये भद्दे डायलॉग्स और पकाऊ कॉमेडी से भरी पड़ी है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि चूल्हे-चौके से निकल कर 4 महिलाएँ साथ में मौज- मस्ती करती हैं। इसके स्क्रीनप्ले को भी समीक्षकों ने नकारते हुए कहा है कि एक बढ़िया थीम को बर्बाद कर दिया गया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कई थिएटरों में तो इसके टिकट्स खरीदने वालों को ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने के लिए भेजा जा रहा है । कुल मिलाकर फिल्म की हालत काफी खराब है।

इस मशहूर एक्ट्रेस के के बॉडीगार्ड ने किया मीडिया कर्मियों पर हमला, मचा जमकर बवाल

मनोज बाजपेयी ने की लालू यादव से मुलाकात, डिप्टी CM तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात

पति और दोस्तों संग मालदीव में छुट्टियां मना रही है रिया कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -