इस मशहूर एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने किया सेक्सुअली हैरेस, बयां किया अपना दर्द
इस मशहूर एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने किया सेक्सुअली हैरेस, बयां किया अपना दर्द
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हर बार ही अपने बेबाक बयान के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. स्वरा हर बड़े मुद्दे पर अपनी राय रखती है जिसके कारण कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है. हाल ही में स्वरा ने कहा है कि एक डायरेक्टर ने उन्हें सेक्सुअली हैरेस किया था और इस बात को समझने में उन्हें 6-8 साल लग गए. अपनी बातचीत के दौरान स्वरा ने बिना किसी का नाम लिए ही ये कहा कि वर्किंग प्लेस में उनके साथ वो घटना हुई. ऐसा करने वाला डायरेक्टर काफी जाना-माना भी है.

स्वरा ने खुद के साथ हुए हरासमेंट के बारे में बताते हुए कहा कि, 'मुझे यह महसूस करने में 6-8 साल लग गए. जब मैंने किसी और को इस इस तरह के खराब अनुभव के बारे में एक पैनल में बात करते हुए सुना, तब जाकर मुझे इसका अहसास हुआ. मुझे समझ आया कि तब मेरे साथ जो हुआ था, वो सेक्सुअल हैरेसमेंट था.'

स्वरा ने आगे ये भी बताया है कि, 'लड़कियों को सेक्सुअल हैरेसमेंट वाले बर्ताव को पहचानने की शिक्षा नहीं दी जाती है. जबकि ऐसा होना चाहिए.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्वरा भास्कर ने ये खुलासा प्राइव एचडी पर हार्वे वाइन्स्टाइन के जीवन पर आयोजित एक पैनल चर्चा में कही. इस चर्चा में स्वरा के अलावा दिया मिर्जा और आनंद पटवर्धन भी शामिल थे.

पूनम पांडे का ‘सेक्स वीडियो’ हुआ लीक, पार कर दी अश्लीलता की सारी हदें

इस वजह से से हुई थी पीएम मोदी और बॉलीवुड स्टार्स की मीटिंग

पति पत्नी और वो : भड़की हुई तापसी को निर्माताओं ने दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -