इस वजह से से हुई थी पीएम मोदी और बॉलीवुड स्टार्स की मीटिंग
इस वजह से से हुई थी पीएम मोदी और बॉलीवुड स्टार्स की मीटिंग
Share:

आपको यद् होगा 10 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के यंगस्टर्स के साथ मीटिंग की थी. इस दौरान सभी कलाकार उनसे मिलने दिल्ली पहुंचे थे और सबसे मुलाकात भी की. सेलिब्रिटीज के साथ इस मीटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी शेयर की गई थीं. बॉलीवुड स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पीएम के साथ सेल्फी को फैंस के साथ शेयर किया. लेकिन उस समय ये नहीं पता था कि ये मीटिंग किस लिए है. लेकिन एक हफ्ते बाद इस बात की जानकारी सामने आई है. 

एक फैशन शो में पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुलासा किया कि पीएम ने यंगस्टर्स के साथ किन मुद्दों पर बात की. उन्होंने बताया कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बॉलीवुड के यंगस्टर्स से मिलना चाहते थे. कलाकारों की लिस्ट आई थी. उन्होंने युवाओं को लेकर, फिल्म इंडस्ट्री की समस्याओं पर और शिकायतों पर बात की. साथ ही अपकमिंग प्रोजक्ट्स पर भी चर्चा हुई.' आगे सीड ने बताया कि 'किस तरह फिल्मों के जरिए भारतीय संस्कृति को बढ़ावा दिया जा सकता है. बहुत सारे मुद्दों पर हमारी बात हुई. जीएसटी पर हमारी पहले ही बात हो चुकी थी उसे लागू भी कर दिया गया है जो एक बड़ा मुद्दा था.'    

इसी के साथ बता दें कि पीएम के साथ बैठक में रणवीर सिंह, करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना भी शामिल हैं. खबरों की मानें तो बैठक को फिल्म मेकर करण जौहर और महावीर जैन ने आयोजित कराया था. ये सभी कलाकार पीएम से मिलने दिल्ली पहुंचे थे. 

पति पत्नी और वो : भड़की हुई तापसी को निर्माताओं ने दी सफाई

अपने लिए नए घर की तलाश में अर्जुन-मलाइका, जल्दी ही करने वाले हैं शादी!

मणिकर्णिका की सफलता के लिए कुलदेवी के दर्शन करने पहुंची कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -