सज-धज के मंदिर गई स्वरा, लेकिन हो गई ये अनहोनी...

Sep 11 2019 02:48 PM
सज-धज के मंदिर गई स्वरा, लेकिन हो गई ये अनहोनी...

जब भी आप मंदिर में जाते होइन तो कई बार ऐसा होता है कि मंदिर से चप्पल चोरी हो जाती है. आपके साथ भी हुआ होगा ऐसा. लेकिन हम आपको बता दें, ऐसा ही हो गया है एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के साथ. बता दें, स्वरा मुंबई के लालबागचा राजा मंदिर में कोल्हापुरी चप्पल पहनकर पहुंचीं लेकिन उन्हें लौटना नंगे पैर पड़ा क्योंकि वहां से उनकी चप्पल गायब हो गई. जानते हैं मामला. 

देश में गणेश उत्सव का माहौल है और इस जश्न में बॉलिवुड सिलेब्स भी इस रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. मुंबई में गणेशजी की बड़े-बड़े पांडाल लगे हैं ऐसे ही एक पांडाल में पूजा के लिए स्वरा भास्कर तैयार हो कर पहुंची और उन्हें वहां से नंगे पैर ही लौटना पड़ा. बता दें, यह मजेदार घटना मंगलवार रात को हुई. उन्होंने अपनी इंस्टास्टोरी पर भी इस बारे में शेयर किया है. इसमें वह लाल रंग का सलवार कुर्ता पहने हैं और नंगे पैर दिखाई दे रही हैं. वह मजाक में कहती नजर आ रही हैं, ये होती है सच्ची श्रद्धा, नंगे पैर मैं भगवान के पास गई हूं. उन्होंने यह भी लिखा है कि मुंबई में सबसे मांग वाले देवता के दर्शन ही क्या अगर आपके जूते न खोएं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Watch: @reallyswara lost her footwear when she visited #LalbaughchaRaja in #Mumbai 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

इसके अलावा वर्क फ्रंट पर बात करें तो स्वरा फराज आरिफ की फिल्म शीर कोरमा में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी होंगी. फिल्म की कहानी LGBTQ+ पर आधारित होगी. इस फिल्म पर काम भी जल्दी ही शुरू होगा. 

Gat Gat Song : ड्रीम गर्ल का एक और पार्टी सांग रिलीज़, थिरकने को हो जायेंगे मजबूर

Khaali Peeli : ईशान-अनन्या की फिल्म में ये एक्टर बनेगा विलेन...

Dil Uda Patanga : 'पल पल दिल के पास' का एक और रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़