Gat Gat Song : ड्रीम गर्ल का एक और पार्टी सांग रिलीज़, थिरकने को हो जायेंगे मजबूर
Gat Gat Song : ड्रीम गर्ल का एक और पार्टी सांग रिलीज़, थिरकने को हो जायेंगे मजबूर
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ड्रीम गिलर के लिए फैंस काफी बेताब हैं. वहीं मेकर्स इस फिल्म से जोड़े रखने के लिए नए नए गाने रिलीज़ करते जा रहे हैं. इस फिल्म से एक पर नया गाना रिलीज़ हुआ है जिसका नाम है ' गट गट ' जो एक पार्टी सॉन्ग है. आपको बता दें, इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा मुख्य किरदार में हैं. जिस तरह की फिल्म है उसी तरह के अलग-अलग गाने भी हैं. देखते हैं ये नया गाना. 

बता दें, ड्रीम गर्ल फिल्म का गट गट गाना एक पर्टी सॉन्ग है, इस गाने में आयुष्मान खुराना और नुसरत भारूचा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके पहले भी मराठी गाना रिलीज़ हुआ था जिसमें दोनों के साथ रितेश देशमुख ने भी ठुमके लगाए थे. इस गाने को आप पार्टी में जरूर सुन सकते हैं और इस पर थिरके बिना आप रह भी नहीं पाएंगे. सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड भी कर रहा है. यहाँ देखें गाना. 

इसके अलावा आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और नुसरत भारूचा एक साथ बड़े परदे पर पहली बार नजर आनने वाले हैं. फिल्म बेहद ही मज़ेदार है जिसे आप ट्रेलर में देख ही चुके होंगे. फिल्म के ट्रेेलर और गाने में इनकी जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म के अब तक कई गाने रिलीज़ हो चुके हैं और फिल्म 13 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है. 

ये 5 बातें आयुष्मान की ड्रीम गर्ल को बनाएंगी हिट

तो एक्शन डायरेक्टर रोहित के साथ काम करना चाहते हैं आयुष्मान, कही ये बात

कास्टिंग डायरेक्टर के रिजेक्शन के बाद भी बॉलीवुड में चल रहा है इस एक्टर का सिक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -