जेएनयू में हिंसा देखकर रोने लगीं स्वरा भास्कर, कहा- 'गोली मारो सालों को...'
जेएनयू में हिंसा देखकर रोने लगीं स्वरा भास्कर, कहा- 'गोली मारो सालों को...'
Share:

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU)में बीते रविवार शाम जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष पर हमला हुआ है. वहीं हुए इस हमले में आइशी के सिर में गंभीर चोट आई है. बताया जा रहा है कि नकाबपोश हमलावरों ने कई हॉस्टलों में जाकर हमला किया और इसी के साथ जेएनयू छात्र संघ ने दावा किया कि, ''अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने हिंसा को अंजाम दिया है.'' कहा जा रहा है एबीवीपी ने प्रेस रिलीज जारी कर ये दावा किया है कि, ''इस हमले के पीछे लेफ्ट विचारधारा वाले संगठनों (SFI, AISA और DSF) का हाथ है.'' वहीं हुई इस हिंसा के बाद बॉलीवुड से भी रिएक्शन आने शुरु हुए हैं. हाल ही में बॉलीवुड में सबसे अधिक एक्टिव रहने वाली अदाकारा स्वरा भास्कर ने इस हमले के बाद काफी परेशानी दिखाई है और वह एक वीडियो को शेयर कर रोने लगी.

 

हाल ही में स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा था - ''अर्जेंट अपील. सभी दिल्लीवासी, बाबा गंगनाथ मार्ग पर जेएनयू कैंपस के मेन गेट के बाहर बड़ी संख्या में पहुंचे ताकि सरकार और दिल्ली पुलिस पर एक्शन लेने के लिए दबाव बनाया जा सके और एबीवीपी के मास्क वाले गुंडों को जेएनयू कैंपस में तोड़फोड़ और हिंसा से रोका जा सके.'' आपको बता दें कि स्वरा ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वे रोते हुए दिखाई दी है.

स्वरा ने वीडियो में बताया कि ''उनके पेरेंट्स भी जेएनयू में ही रहते हैं और वे इस खबर को पाकर बेहद शॉक में हैं.'' वहीं स्वरा ने इसके अलावा एक ट्वीट में ये भी बताया कि उनकी मां ने उन्हें एसएमएस पर बताया है कि नॉर्थ गेट के बाहर लोग 'देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को' नारे लगा रहे हैं. वहीं उनके साथ ही तापसी पन्नू ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा - ''जहां बच्चों का भविष्य संवारा जाता है उस जगह की ऐसी हालत कर दी गई है. ये हमेशा के लिए गहरा जख्म दे जाएगा. ये कभी ना ठीक हो पाने वाला डैमेज है. आखिर किस तरह की चीजें यहां शेप हो रही हैं. ये हम सब के देखने के लिए है. ये बेहद दुखदायी है.''

अभिनेता टाइगर श्रॉफ का ये क्यूट वीडियो हुआ वायरल

कुछ इस तरह से शुरू हुआ था साउथ के थलाइवा का फ़िल्मी करियर

एक हिंदू से बने सुरों के रहमान, ऑस्कर जीतने के बाद करोड़ो में हुई इनकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -