स्वरा भास्कर ने इजरायल को बताया 'आतंकवादी देश', ट्रोलर्स बोले- 'अरे चाची ऐसा क्यों...'

May 12 2021 08:56 AM
स्वरा भास्कर ने इजरायल को बताया 'आतंकवादी देश', ट्रोलर्स बोले- 'अरे चाची ऐसा क्यों...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को आए दिन ट्रोलर्स से निपटना पड़ता है। वह किसी ना किसी वजह से ट्रोल हो ही जाती हैं या फिर किसी न किसी विवाद में फंस जाती हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया यूजर्स एक बार फिर से स्वरा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जी दरअसल इसकी वजह है स्वरा भास्कर द्वारा इजरायल और फलस्तीन मामले पर किया गया पोस्ट। आप सभी देख सकते हैं इजराइल और फलस्तीन के संघर्ष को लेकर स्वरा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं। अब उनकी पोस्ट को देखकर कई लोगों का मानना है कि स्वरा विवादों से जुड़ने की चाहत में ऐसे मुद्दों पर राय रखती नजर आ जाती हैं।

जी दरअसल, इजरायल और फलस्तीन के संघर्ष को लेकर स्वरा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किए हैं। अपने एक पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'इजरायल एक रंगभेद करने वाला राष्ट्र है, इजरायल एक आतंकवादी राष्ट्र है, #AlAqsa #FreePalestine'। वही उन्होंने एक अन्य ट्विट में लिखा- '#Palestine और फलस्तीनियों के लिए न्याय की पहल सिर्फ इस्लामिक पहन नहीं है।।। या फिर ये सिर्फ इस्लामिक होना नहीं चाहिए।।। ये सबसे पहले साम्राज्यवाद विरोधी, औपनिवेशिक विरोधी, रंगभेद विरोधी पहल है और इसलिए ये हम सभी के लिए चिंता का विषय होना चाहिए, नॉन मुस्लिम्स के लिए भी'।

उनके यही ट्वीट और पोस्ट लोगों को पसंद नहीं आए और सभी उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'स्वरा बस विवादों में कूदना चाहती हैं और वो कुछ ऐसा चुनती हैं जो हमारी पहुंच से बाहर होना चाहिए'। वहीं एक अन्य ने कमेंट में लिखा- 'अरे चाची जी प्रणाम, अब क्यों भारत के साथ हर परिस्थिति में खड़े रहने वाले मित्र देश को कोस रही हैं और कश्मीर मुद्दे पर हमेशा पाकिस्तान का साथ देने वाले फिलिस्तीन का पक्ष ले रही हैं? कभी तो अपने देश को अपने राजनीतिक हित से ऊपर रखो। पर आपसे ये उम्मीद कुछ ज्यादा है'। इस तरह कई लोग स्वरा को अपने निशाने पर लेटे दिख रहे हैं।

सोनू सूद और सलमान के बाद अनुपम खेर ने बढ़ाया मदद का हाथ

अब नहीं रेमेडिसिविर की कालाबाजारी करने वालों की खैर, MP में 21 लोगों के खिलाफ NSA

पिता की कविता पढ़ते हुए बोले अमिताभ- 'एक साथ मिलकर हम लड़ेंगे और जीतेंगे'