पिता की कविता पढ़ते हुए बोले अमिताभ- 'एक साथ मिलकर हम लड़ेंगे और जीतेंगे'
पिता की कविता पढ़ते हुए बोले अमिताभ- 'एक साथ मिलकर हम लड़ेंगे और जीतेंगे'
Share:

कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों और कोविड योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक मोटिवेशनल मैसेज शेयर किया है। जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जो बड़ा ही बेहतरीन है. इस वीडियो में अभिनेता अपने पिता दिवंगत कवि हरिवंश राय बच्चन द्वारा लिखी गई 'अग्नि सी धधक-धधक' कविता को पढ़ते हुए दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है ',एक साथ मिलकर हम लड़ेंगे और जीतेंगे'।

इस वीडियो में अमिताभ जोश में इस कविता का पाठ करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि ''रुके न तू, धनुष उठा प्रहार कर। तू सबसे पहला वार कर। अग्नि सी धधक-धधक, हिरण सी सजग-सजग। सिंह सी दहाड़ कर, शंख सी पुकार कर। रुके न तू, थके न तू। झुके न तू, थमे न तू।'' वैसे अमिताभ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनके मोटिवेशन कविता की खूब तारीफ कर रहे हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि अमिताभ ने कोरोना से भारत की लड़ाई में मदद किया है।

जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने दिल्ली के सिख गुरुद्वारे में 2 करोड़ और ऑक्सीजन सिलेंडर दान किए हैं। इसी के साथ अमिताभ ने कई ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी जो उन्हें मदद ना करने के लिए ट्रोल कर रहे थे. बीते दिनों किये गए एक पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने लिखा था कि, ''हां मैं चैरिटी करता हूं लेकिन मेरा मानना है कि बोलने से बेहतर है करना। मैंने और मेरे परिवार ने बीते कुछ सालों में जो चैरिटी की है उसका सोशल मीडिया पर शो- ऑफ नहीं किया। सिर्फ लेने वाले को पता है।''

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए पंचांग

उत्तराखंड में बादल फटने से हुई तबाही, जानमाल हानि की कोई खबर नहीं

नासिक के बाद अब गोवा के अस्पताल में मचा हाहाकार, अचानक लीक हुई ऑक्सीजन, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -