दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बोली स्वरा भास्कर
दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बोली स्वरा भास्कर
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की असमय हुई मृत्यु ने सभी को झंझोड़ कर रख दिया है. वही इसके साथ ही सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर पर तंज कसा है. उन्होंने तापसी और स्वरा को बी ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस बताते हुए उन्हें चापलूस कहा था. जिसका दोनों एक्ट्रेस ने बेबाकी से जवाब दिया, लेकिन अपनी इस बहस के बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली से क्षमा मांगी है.

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ बहस के बीच तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने अपने रिएक्शंस में बहुत बार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नाम का जिक्र किया था. जिसको स्वरा भास्कर ने व्यक्तिगत रूप से गलत माना है. और कहा है कि इसके लिए वह एक्टर की फैमिली से क्षमा मांगना चाहती हैं. यह वक़्त सुशांत सिंह राजपूत की यादों को याद करने का है. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली से ट्विटर पर माफी मांगी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मुझे लगता है हमें सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली से क्षमा मांगनी चाहिए जितनी बार उन्होंने एक्टर का नाम हमारी बहस में सुना होगा. यह हमारे बारे में नहीं है. सुशांत की मूवी जल्द ही रिलीज होने वाली है. हमें उनकी यादों का जश्न मनाना चाहिए और हमें विनम्र होना चाहिए'.

साथ ही सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री स्वरा भास्कर को चापलूस बोला था. इस बात का स्वरा ने कटाक्ष करते हुए अपना जवाब दिया था. स्वरा भास्कर ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने कंगना पर तंज कसा. स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा, '1955 में 'पाथेर पांचाली' के साथ कंगना जी ने समानांतर सिनेमा चलाया, 2013 में क्वीन मूवी के साथ फेमिनिज्म आरम्भ किया, पर इन सबसे पूर्व 1947 में उन्होंने देश को स्वतंत्रता दिलवाई थी, कहत एक अज्ञात चापलूस जरूरतमंद, आउटसाइडर, चापलूसी का फल (आम) खाते और उंगलियां चाटते हुए.' इसी के साथ स्वरा भास्कर ने कंगना के ट्वीट पर करारा जवाब दिया.

सुशांत सुसाइड केस में खुलेंगे कई राज, बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे राजीव मसंद

ट्विटर पर भिड़े अनुराग कश्यप और रणवीर शौरी, कही ये बातें

नेपोटिस्म पर बोले एक्टर रणवीर शौरी, डिप्रेशन की वजहों का किया खुलासा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -