दिग्गी राजा के लिए मिर्ची हवन करने वाले बाबा ने मांगी पुलिस सुरक्षा, कहा- मेरी जान को खतरा
दिग्गी राजा के लिए मिर्ची हवन करने वाले बाबा ने मांगी पुलिस सुरक्षा, कहा- मेरी जान को खतरा
Share:

भोपाल: 2019 लोकसभा चुनाव में भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रहे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की जीत की भविष्यवाणी गलत साबित होने पर स्वामी वैराग्यानंद गिरी ने अब जान का खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा मांगी है. दरअसल, स्वामी वैराग्यानंद गिरी रविवार (16 जून) को भोपाल आने वाले हैं. इसी के मद्देनज़र मिर्ची बाबा ने वकील के माध्यम से कलेक्टर को सूचना देते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग की है. 

स्वामी वैराग्यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा ने संदेह जाहिर किया है कि भोपाल में उनके साथ हिंसक घटना हो सकती है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर को पत्र लिखकर बाबा पर आरोप लगाया था कि बाबा वैराग्यानंद हिंदू धर्म की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं. स्वामी वैराग्यानंद गिरी रविवार सुबह 7:30 बजे भोपाल हवाई अड्डे पहुंचेंगे. इसके बाद वे भोजपुर शिव मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे.

इसके बाद बाबा वैराग्यनंद 12:30 बजे कलेक्टर से मिलकर समाधि पर निर्णय लेंगे. आपको बता दें कि मिर्ची बाबा ने 16 जून को हवन-कुंड में ब्रह्मलीन समाधि लेने का ऐलान किया था और उन्होंने जिलाधिकारी से इसके लिए इजाजत मांगी थी. किन्तु जिलाधिकारी ने वैराग्यानंद को इजाजत देने से इंकार कर दिया और पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) को वैराग्यानंद के सुरक्षा इंतज़ाम करने के निर्देश दिए हैं. 

गडकरी ने किया कृषि क्षेत्र और पिछड़े इलाकों के विकास के लिए काम करने का आग्रह

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने दिए एटीएम की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश

दो साल के न्यूनतम स्तर तक पहुंची थोक मूल्य पर आधारित मुद्रास्फीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -