स्वामी ने की रघुराम राजन की आलोचना
स्वामी ने की रघुराम राजन की आलोचना
Share:

नई दिल्ली: रिज़र्व बैंक आॅफ इंडिया के नए गवर्नर के तौर पर उर्जित पटेल के नाम की घोषणा हो गई है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्विटर पर एक्टिव होते ही इस मामले में ट्विट किया। अपने ट्विट में स्वामी ने लिखा है कि राजन पेड प्राइज़ फाॅर थिंकिंग ही वाॅज इनडिस्पेंसेबल लिखा है। दरअसल उन्होंने रघुराम राजन की आलोचना की हैं लगता है सरकार की ओर राजन की बनी नहीं।

दरअसल पिछले गलियारे में कहा तो यही जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार सीपीआई इन्फलेशन की चिंता भी उन्होंने नहीं की। इतना ही नहीं थोक मुद्रा स्फीति पर भी उन्होंने ध्यान दिया। इतना ही नहीं इन्फलेशन और रोजगार निर्माण के बीच के संबंध पर भी उन्होंने ध्यान दिया। हालांकि सुब्रह्मण्यम स्वामी गवर्नर के तौर पर नियुक्त होने वाले उर्जित पटेल को लेकर कुछ भी बोलने से बचे।

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रहमण्यम स्वामी द्वारा कहा गया कि रिज़र्व बैंक आॅफ इंडिया के गवर्नर पद पर उर्जित पटेल के केन्या में पैदा होने को लेकर आलोचना की गई तो फिर इसे केवल मूर्खता ही कहा जाएगा। दरअसल सुब्रहमण्यम स्वामी ने समर्थन हासिल होने के प्रमाण के मामले में भी ट्विट किया। उनका कहना था कि उर्जित केन्या के नागरिक पहले थे मगर अब नहीं हैं। हालांकि रघु को लेकर उन्होंने कहा कि रघु भारत में ही जन्मे, वे भारत में रहते हैं लेकिन इसके बाद भी अमेरिका का क्रीन कार्ड रखते हैं इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि राजन अमेरिका के प्रति उदार हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -