गाय के नाम पर होगा तीसरा विश्व युद्ध, कोई नहीं रोक सकता !
गाय के नाम पर होगा तीसरा विश्व युद्ध, कोई नहीं रोक सकता !
Share:

भोपाल : जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कथित गौरक्षकों पर कटाक्ष किया है उसी तरह मध्यप्रदेश के गौ संवर्धन और पशु पालन बोर्ड अध्यक्ष स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरी का भी कहा है कि पीएम मोदी की बात का वे समर्थन करते है, क्योंकि उन्हें यह जानकारी लगातार मिल रही है कि गौरक्षा के नाम पर गोरखधंधा जोरो पर चल रहा है। उल्लेखनीय है कि हाल ही में पीएम नरेन्द्र मोदी ने गौरक्षकों को लेकर बयान जारी किया था और इसे लेकर कहीं विरोध तो कहीं उनके पक्ष में स्वर सुनाई दे रहे है। मोदी की बात का समर्थन स्वामी गिरी ने भी किया है। उनका कहना है कि यदि गौरक्षा के नाम पर यही सब चलता रहा तो गाय के नाम पर तीसरा विश्व युद्ध होने से कोई नहीं रोक सकता।

ये भी बोले समर्थन में

स्वामी गिरी की तरह ही संघ विचारक एमजी वैद्य और भाजपा नेता विनय कटियार ने भी मोदी की बात का समर्थन किया है। वैद्य ने कहा कि मोदी ने जो भी कहा, वह उनकी नजरों में ठीक है। गुजरात के उना की घटना को उन्होंने भाजपा के लिये साजिश करार दिया। भाजपा नेता कटियार का कहना है कि गुजरात के उना की घटना से पीएम मोदी व्यथित है। कटियार के अनुसार उना में दलितों द्वारा मृत गाय की खाल उतारी जा रही थी, क्योंकि यह काम उन्हीं का है, बावजूद इसके यदि कोई उनके साथ मारपीट करता है तो यह गलत है। दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होना ही चाहिये।

मायावती ने दिया चुनावी मुद्दा करार

इधर बसपा प्रमुख मायावती ने मोदी के बयान को चुनावी मुद्दा करार दिया है। उन्होंने कहा कि दलितों पर लगातार अत्याचार हो रहे है, लेकिन पिछले दो वर्षों में मोदी में इस मामले में बोलने की हिम्मत क्यों नहीं आई। अब चुंकि यूपी में चुनाव होना है, इसीलिये मोदी ने दलितों पर अत्याचार होने के मामले में बयान दिया है।

इसी तरह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी मोदी व भाजपा पर निशाना साधा है और कहा कि ये सभी समाज में लोगों के बीच दूरी बनाने का काम करने में जुटे हुये है, लोगों को इनसे सावधान रहने की जरूरत है। हालांकि यादव का यह भी कहना है कि देर से ही सही मोदी ने दलितों के मामले में बोला तो सही।

इतने दिनों से PM मोदी कुंभकर्ण की नींद सो रहे थे

गोरक्षकों के गोरखधंधों का जिम्मेदार कौन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -