ब्रांड प्रमोशन के दौरान किंग खान ने प्रमोट किया स्वच्छता अभियान
ब्रांड प्रमोशन के दौरान किंग खान ने प्रमोट किया स्वच्छता अभियान
Share:

मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' का समर्थन आज हर कोई करने में लगा हुआ है. देश की जनता में धीरे-धीरे अपने आस पास के वातावरण को लेकर जागरूकता बढ़ती जा रही है. इसी के तहत बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने इसके समर्थन में 'स्वच्छ कैन' का उद्घाटन किया. 'हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड' द्वारा मोदी के 'स्वच्छ कदम' के तहत इस 'स्वच्छ कैन' को लॉन्च किया गया.

स्वच्छ कैन एक पोर्टेबल कूड़ादान है, जिसे हुंडई की गाड़ियों में रखा जाता है. नॉएडा में चल रहे ऑटो एक्सपो में शिरकत करते हुए किंग खान ने कहा, "'स्वच्छ कैन' एक साधारण, लेकिन दमदार विचार है और मैं प्रत्येक वाहन स्वामी से आगे आकर इसका उपयोग कर स्वच्छ भारत आंदोलन का हिस्सा बनने की प्रार्थना करता हूं."

हुंडई के ब्रांड एम्बेसडर किंग खान ने अपने बेटे अब्राम को स्वच्छता के प्रति जागरूक रहने के लिए कहा, और स्वच्छता से जुड़े आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मार्च से हुंडई की जितनी भी गाड़िया मार्किट में आएँगी, उन सभी में 'स्वच्छ कैन' अनिवार्य रूप से रखा जायेगा. किंग खान ने मौजूद सभी लोगो को सफाई के प्रति हमेशा जागरूक रहने की सलाह दी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माधुरी दीक्षित की जगह ले रही हैं जैकलीन, इस गाने पर मचाएंगी धमाल

रणबीर को नहीं, इन्हे डेट कर रही हैं आलिया भट्ट

डिनर डेट पर पकड़े गए सोनम कपूर के भाई, फोटो हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -