माधुरी दीक्षित की जगह ले रही हैं जैकलीन, इस गाने पर मचाएंगी धमाल
माधुरी दीक्षित की जगह ले रही हैं जैकलीन, इस गाने पर मचाएंगी धमाल
Share:

जल्दी ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी 'बाघी 2' में नज़र आने वाली है और बता दे, फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ होने वाली हैं. इसी के साथ एक खास खबरे ये भी है कि इस फिल्म में जैकलीन भी अपना जलवा दिखाने वाली हैं. जैसे सुनने में आ रहा था कि कुछ दिनों से जैकलीन पोल डांस सीख रही हैं और उन्हें कई बार किसी भी इवेंट में पोल डांस करते देखा भी गया है. इस फिल्म में भी वो हॉट डांस करने वाली हैं.

तो आपको बता दे बाघी 2 में जैकलीन लक्ष्मीकांत प्यारेलाल का हिट गाना 'एक दो तीन' पर ठुमके लगाने वाली हैं. जी हाँ बता दे इस गाने को पहले माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था जिसमे उनका नाम मोहिनी रहता है और मोहिनी के डांस के लिए सभी लोग बेक़रार रहते हैं. इस गाने ने सिंगर अलका याग्निक को बेस्ट प्लेबैक सिंगर फीमेल का अवार्ड भी मिला था. इसी गाने को कोरियोग्राफ किया था सरोज खान ने जिससे माधुयर दीक्षित काफी फेमस हो गयी और आज भी उन्हें एक तो तीन के नाम से जाना जाता है.

वहीँ लगभग तीस साल बाद अहमद खान जो सरोज के सहायक थे और अब बागी 2 के निर्देशक हैं, इस फिल्म में गाना फिर से तैयार कर रहे हैं. गाना कथित तौर पर गणेश आचार्य द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो 1988 के अनिल कपूर की फिल्म 'तेज़ाब' के लिए बनाया गया था. इस पर अहमद ने कहा, 'आज सेट पर तीन कोरियोग्राफर होंगे, जो अपने आप में एक परफेक्ट मोमेंट हैं. इस गाने के लिए स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी हैं और डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा को जैकलीन के लिए पिंक कलर की ड्रेस तैयार को दे दी गयी है.'

वो कहते हैं जैक्लीन की ड्रेस के लिए माधुरी की वही पिंक ड्रेस को ध्यान में रखा गया है और बनाया गया है. ये तो आप जानते ही हैं माधुरी ने इस गाने पर काफी धूम मचाई थी, लेकिन जैकलीन इस पर क्या बवाल कर सकती हैं ये देखना वाकई कमाल का होगा.

रणबीर को नहीं, इन्हे डेट कर रही हैं आलिया भट्ट

डिनर डेट पर पकड़े गए सोनम कपूर के भाई, फोटो हुई वायरल

'परी' के टीज़र पर रणवीर ने किया खतरनाक कमेंट, हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -