HDFC Bank : इस कंपनी की कार खरीदने पर बैंक से मिलेगा जबरदस्त फायदा
HDFC Bank : इस कंपनी की कार खरीदने पर बैंक से मिलेगा जबरदस्त फायदा
Share:

भारत की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसने नई कार खरीदारों के लिए सुविधाजनक वित्त योजनाओं के वास्ते एचडीएफसी बैंक लिमिटेड के साथ साझेदारी की है.मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने एक बयान में कहा कि इन योजनाओं में फ्लेक्सी समान मासिक किस्त (ईएमआई) विकल्प शामिल हैं, जिसके तहत ग्राहक हर साल तीन महीने के लिए कम ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं, इसके अलावा पहले छह महीनों के लिए एक लाख पर 100 फीसद तक ऑन रोड फंडिंग और 899 रुपये प्रति माह से किस्तें शुरू होंगी.

यह कंपनी घर से काम करने वाले कर्मचारी को देने वाली है 1000 डॉलर का भत्ता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, MSI के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने कहा, 'यह उन खरीदारों के लिए एक फायदा है जो COVID-19 लॉकडाउन के बीच नकदी संकट का सामना कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि नए कार खरीदार उन योजनाओं की मेजबानी कर सकते हैं जो कम भुगतान विकल्प और कम ईएमआई की पेशकश करेंगे. इससे ग्राहकों को प्रवेश स्तर के क्षेत्रों में मदद मिलेगी.' श्रीवास्तव ने कहा, इसके अलावा डिजिटल भुगतान मौजूदा समय में ग्राहकों के लिए इसे और अधिक सुविधाजनक बनाएगा.

इन तरीकों से कोरोना संकट में संभाल सकते है अपने आर्थिक हालत

अपने बयान में रिटेल एसेट्स के लिए एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेड अरविंद कपिल ने कहा कि साझेदारी ग्राहकों को विशेष रूप से चल रहे COVID ​​-19 महामारी के दौरान अनुकूलिता देगी.उन्होंने कहा, 'ये देश के लिए चुनौतीपूर्ण समय है और हमारा मानना ​​है कि ग्राहकों को सुविधाजनक सेवा देने के लिए सभी स्टेकहोल्डर की सामूहिक जिम्मेदारी है.'साथ ही, बयान में कहा गया है कि मौजूदा सोशल डिस्टेंसिंग नॉर्म्स और फिजिकल डॉक्यूमेंटेशन को कम करने की जरूरत के मद्देनजर एचडीएफसी बैंक मारुति सुजुकी के ग्राहकों को भी मंजूरी के बाद डिजिटल डिस्बर्समेंट का विकल्प देगा. 

चीन-अमेरिका टेंशन से वैश्विक बाजार में उथलपुथल, US डॉलर पर पड़ा ये असर

जांच की वजह से जेपी इंफ्राटेक को लग सकता है तगड़ा झटका

SBI : ब्याज दर को लेकर बैंक ने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -