लॉकडाउन बढ़ने से बहुत परेशान हैं आमिर खान, वजह कर देगी हैरान
लॉकडाउन बढ़ने से बहुत परेशान हैं आमिर खान, वजह कर देगी हैरान
Share:

कोरोना के चलते लॉकडाउन को बढ़ाया जा चुका है क्योंकि जितना लॉकडाउन किया गया था उसमे केस कम होने के बजाय बढ़ गए और इसी के कारण लॉकडाउन भी बढ़ गया. ऐसे में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ने के बाद अगर कोई सबसे अधिक परेशान हुआ तो वह हैं मशहूर अभिनेता आमिर खान. जी दरअसल खबर मिली है कि अभिनेता आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान अपने परिवार के साथ नहीं हैं.

बीते 22 मार्च को देशभर में लॉकडाउन होने से पहले ही विदेशों में रह रहे लगभग सभी सेलेब्रिटीज के बच्चे मुंबई लौट आए थे और जो नहीं लौट पाए थे, वे वहीं रह गए जहां वे पहले थे. इन्ही में शामिल रहे आमिर के बेटे जुनैद.  मिली जानकारी के मुताबिक जुनैद आमिर खान के पंचगनी वाले बंगले में थे और जैसे ही बंदी की घोषणा हुई, वे अपने घर नहीं लौट पाए और वहीं अटक गए. वहीं इस समय उनका पूरा परिवार पाली हिल वाले घर में लॉकडाउन के दौरान समय बिता रहा है. अब लॉकडाउन जब 3 मई तक बढ़ा दिया गया है तो आमिर परेशान हो गए हैं क्योंकि अब भी उनके बेटे नहीं लौट पाएंगे. आपको बता दें कि जुनैद 26 साल के हो चुके हैं और अपने पिता आमिर खान के पदचिन्हों पर ही चल रहे हैं.

जी दरअसल उन्होंने एक बार ये स्वीकारा था कि ''अभिनय, निर्देशन और लेखन में उन्हें बहुत रुचि है. वह वर्ष 2015 में आई आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पीके' में निर्देशन में इंटर्नशिप भी कर चुके हैं.''  केवल इतना ही नहीं निर्माता और निर्देशक करण जौहर के चैट शो में आमिर खान ने बताया था कि उनका बेटा जुनैद और बेटी इरा हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत करने के लिए बेताब हैं. वैसे जुनैद के इस तरह फंसे रहने से आमिर को काफी चिंता हो रही है और वह बेताबी के साथ लॉकडाउन के खत्म होने के इंतज़ार में है.

पत्नी के प्यार में कूक बने रणवीर सिंह, बनाते नजर आए पैनकेक

बेटी के साथ पूरा समय बिता रहीं हैं नेहा धूपिया

कोरोना के बाद बदल जाएंगी फिल्मों की कहानियां: आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -