सोशल मीडिया पर छाया ऋतिक की पूर्व पत्नी सुज़ैन का बैग, कीमत उड़ा देगी होश
सोशल मीडिया पर छाया ऋतिक की पूर्व पत्नी सुज़ैन का बैग, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर ही अपनी महँगी चीज़ों के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं. लेकिन वहीं एक्टर्स की वाइफ जो फिल्मों से दूर रहती हैं पर अपने शौक के कारण वो अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे ही यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन की जो अपने बैग को लेकर चर्चा में हैं. अभी हाल ही में वो मुंबई में नज़र आई और उनके साथ उनका बैग जो आपका भी ध्यान खींच लेगा. 

वैसे मशहूर इटालियन आर्टिस्ट लियोनार्डो डा विंची द्वारा तैयार की गई पेंटिंग मोनालिसा और उसकी रहस्यमयी मुस्कान को भला कौन भूल सकता है. इनके कई लोग फैंन हैं और अब अगर यही पेंटिंग अपने हैंडबैग पर बनी हो तो इसकी कीमत भी करोड़ों में हो जाती है. ऐसा ही कुछ है सुज़ैन के साथ भी. मुंबई में इस दौरान सुजैन के सिंपल लुक्स के साथ उनके हैंडबैग ने सभी का ध्यान खींचा. सुजैन ने जो हैंडबैग कैरी कर रखा था उस पर डा विंची की मशहूर मोनालिसा पेंटिंग बनी हुई थी. 

सुजैन ने ब्लू डेनिम के साथ प्लेन ब्लैक टॉप और ग्रे कैनवस शूज पहन रखे थे. लेकिन उनके बैग की कीमत सुन निश्चित तौर पर आपके होश उड़ जाएंगे. सुजैन खान ने दुनिया के मशहूर लग्जूरियस ब्रैंड Louis Vuitton का सबसे पॉप्युलर मास्टर्स ले डा विंचि मोनालिसा टोटे बैग कैरी कर रखा था जिसे अमेरिकन आर्टिस्ट जेफ कून्स के साथ कोलैबोरेशन में तैयार किया गया है. इस बैग की कीमत 4538 डॉलर यानी करीब 3 लाख 25 हजार रुपये है. अब सोच ही सकते हैं छोटे-छोटे बैग कितने महंगे होते हैं. 

Made In China : मज़ेदार गुजराती कहानी लेकर आया राजकुमार-मौनी की फिल्म का ट्रेलर

अब बॉलीवुड के इस दिग्गज गायक संग काम करेगी रानू मंडल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -