Made In China : मज़ेदार गुजराती कहानी लेकर आया राजकुमार-मौनी की फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की आने वाली फिल्म 'मेड इन चाइना' के लिए फैंस बेताब हैं. इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जो काफी मज़ेदार है. फिल्म की टैगलाइन है ‘इंडिया का जुगाड़’ और राजकुमार राव इस टैगलाइन को फिल्म के ट्रेलर में बखूबी साबित करते हुए नजर आ रहे हैं। कई दिनों से इसके पोस्टर सामने आ रहे हैं और अब आखिरकार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. तो जानते हैं ट्रेलर के बारे में. 

आपको बता दें, फिल्म 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव एक नाकामयाब गुजराती बिजनेसमैन रघु मेहता की भूमिका में नजर आएंगे वहीं मौनी रॉय उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी. मौनी रघु को चाइना में अपना बिजनेस सैटेल करने का मशवरा देती हैं और रघु उसे मान लेते हैं. चाइना की ओर निकलते ही शुरू होती है इंडिया के जुगाड़ की कहानी. यानि फिल्म में कॉमेडी, रोमांस, स्ट्रगल और कामयाबी सब कुछ देखने को मिलेगी. यहाँ देखें ट्रेलर. 

जानकारी दे दें, मेड इन चाइना मिखिल मुसैल के निर्देशन में बनी है जिसे दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में मौनी रॉय और राजकुमार राव के अलावा बोमन इरानी, परेश रावल, गजराज राव, मनोज जोशी और अमायरा दस्तूर जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे. फिल्म दिवाली के समय पर रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए फैन बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.  

ट्रेलर के एक दिन पहले मेकर्स ने फिर शेयर किया Made In China का पोस्टर

Made in China का तीसरा पोस्टर हुआ आउट, इस मौके पर रिलीज़ होगी फिल्म

Made In China : नए पोस्टर के साथ जानें कब आएगा फिल्म का ट्रेलर, ये गाना भी होगा रिक्रिएट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -