ऋतिक की गर्लफ्रेंड को एक्स-वाइफ ने दिया क्यूट निक नेम
ऋतिक की गर्लफ्रेंड को एक्स-वाइफ ने दिया क्यूट निक नेम
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। वैसे सबा की बॉन्डिंग ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन के साथ भी काफी अच्छी है। जी हाँ और हाल ही में सबा ने इंस्टाग्राम अपनी एक वीडियो क्लिप शेयर की है। वहीं इस पर सुजैन के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा है। जी दरअसल सुजैन ने सबा को क्यूट नाम दिया है। आप सभी को बता दें कि ऋतिक रोशन हाल ही में सबा आजाद के साथ करण जौहर के बर्थडे पर पहुंचे थे और कुछ रिपोर्ट्स थीं कि वहां उन्होंने सबा को अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर इंट्रोड्यूस करवाया था। हालाँकि अभी कुछ ऑफिसियल नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

फिलहाल यह चर्चा है कि ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान अरसलान गोनी के संग रिलेशनशिप में हैं। जी हाँ और इन चारों के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है जिसे देखकर लोगों को अक्सर हैरानी होती है। आपने देखा होगा दोनों कपल साथ में पार्टी करते हैं। वहीं सुजैन और सबा सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए कमेंट्स करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही सबा ने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है और इस पर सुजैन के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा है।

जी दरअसल सुजैन ने लिट इमोजी के साथ लिखा है, वाओ सबू। इस तरह से फैंस को पता चला कि सुजैन ने सबा को सबू नाम दिया है। आपको बता दें कि बीते दिनों सुजैन ने गोवा में अपने कैफे का उद्घाटन किया जिसकी पार्टी में सबा और ऋतिक पहुंचे थे। जी हाँ और सुजैन अरसलान गोनी के साथ गई थीं। उस दौरान चारों ने साथ में एंजॉय किया था और तस्वीरें भी शेयर की थी।

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर कंगना ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना, कहा- "पंजाब की कानून व्यवस्था को साफ तौर पर बयां..."

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर देख भड़के लोग, आमिर को बता रहे बकवास

रणवीर से लेकर सोनू सूद तक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से सदमे में सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -