सिद्धू मूसेवाला की मौत पर कंगना ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना, कहा-
सिद्धू मूसेवाला की मौत पर कंगना ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना, कहा- "पंजाब की कानून व्यवस्था को साफ तौर पर बयां..."
Share:

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की 29 मई की शाम को पंजाब के मनसा में गोली मारकर मौत के घाट उतारा जा चुका है। गोली लगने के बाद सिद्धू को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। उपचार के बीच उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना से जहां एक तरफ पूरे देश में शोक का माहौल पैदा हो गया है। वहीं दूसरी तरफ हर कोई पंजाब की सरकार पर कई सवाल उठा रहा है। दरअसल, सिद्धू मूसेवाला के कत्ल से एक दिन पहले ही उनकी सिक्योरिटी भी हटा दी गई थी।उनकी सुरक्षा में पहले चार पुलिसकर्मी तैनात और इसे घटाकर किया जा चुका था। आम जनता से लेकर कई राजनेता इस हमले पर मान सरकार से कई प्रश्न भी उठाए गए है। इसी दौरान अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी पंजाब की कानून व्यवस्था पर प्रश्न उठा दिए है।

कंगना ने लिखा-'पंजाब के जाने माने चेहरे सिद्धू मूसेवाला को गोलियों से छलनी कर उनकी हत्या कर दी गई। ये बहुत दुखद घटना है। ये घटना पंजाब की कानून व्यवस्था को साफ तौर पर बयां कर चुके है।' कहा जा रहा है कि सिद्धू को गैंगस्टर ने जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। ख़बरों का कहना है कि कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी भो ले चुके है। इतना ही नहीं मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के टारगेट पर बने हुए थे।

सिद्धू मूसेवाला पर 29 मई की शाम 30 गोलियों की बौछार कर मौत के घाट उतार दिया। जिस सिद्धू मूसेवाला के सुर का जादू देश विदेश  के लोगों के सिर चढ़कर बोला उस सिंगर की आवाज कुछ इस तरह हमेशा के लिए खामोश हो जाएगी किसी ने सपने में भी नहीं होने वालीं है। 28 साल के मूसेवाला का 11 जून को 29वां बर्थडे था  इससे 12 दिन पहले ही उनका मर्डर किया जा चुका है। 

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर देख भड़के लोग, आमिर को बता रहे बकवास

रणवीर से लेकर सोनू सूद तक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से सदमे में सेलेब्स

फ्रांस में फूट-फूटकर रोईं दीपिका पादुकोण, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -