लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर देख भड़के लोग, आमिर को बता रहे बकवास
लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर देख भड़के लोग, आमिर को बता रहे बकवास
Share:

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर बीते दिन आईपीएल फाइनल मैच के दौरान रिलीज किया गया। हालाँकि यह बहुत कम लोगों को पसंद आया। आप सभी को बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) औऱ करीना कपूर स्टारर इस फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला सस्पेंस मिल रहा है। जी हाँ और यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिन्दी रीमेक है। ट्विटर पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है। आप सभी को बता दें कि अब लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान को टॉम हैंक्स की नकल करने पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

जी दरअसल कुछ यूजर्स उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे है लेकिन कुछ को उनका अभिनय अच्छा नहीं लगा और कुछ इस फिल्म के रीमेक को एक गलती बता रहे है। एक यूजर ने लिखा, ''फॉरेस्ट गंप नहीं ये फॉरेस्ट डंप है। ऐसा घटिया ट्रेलर। फॉरेस्ट गंप अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है और यह बिल्कुल बकवास लग रही है। इसका एक भी सीन देखने लायक नहीं है।'' इसी के साथ एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, 'यह पीके और समर (धूम 3) का कॉम्बो लग रहा। पीके का कैरेक्टर और समर की बॉडी लैंग्वेज। सिर्फ शाहरुख सर के कैमियो का है इंतजार है। एक अन्य यूजर ने लिखा, एलएससी का ट्रेलर अच्छा है, प्रदर्शन सभी शानदार है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैंने आमिर को ऐसा ही काम कई बार करते देखा है ?? एक ने लिखा, औसत!!' वहीं एक अन्य ने आमिर को लाजवाब भी बताया है।

क्या है ट्रेलर में- आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर में आमिर खान की मां का किरदार मोना सिंह निभा रही है। वहीं ट्रेलर में आमिर के बचपन से लेकर जवानी तक का सफर दिखाया गया है। फिल्म में आमिर दूसरे बच्चों से अलग है, लेकिन उनकी मां उन्हें और बच्चों से अलग बिल्कुल नहीं समझती। वो हर कदम पर उन्हें अहसास दिलाती है कि वो हर चीज कर सकते है। मोना अपने बेटे को उसकी मंजिल पाने के लिए हौसला देती दिखी। वहीं, करीना रूपा में रोल में है और उनकी और आमिर की लव जर्नी है।

रणवीर से लेकर सोनू सूद तक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से सदमे में सेलेब्स

फ्रांस में फूट-फूटकर रोईं दीपिका पादुकोण, वीडियो वायरल

सुरक्षा हटते ही मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -