मां ने ही दामाद के साथ मिलकर बेटे को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने इस तरह उठाया राज से पर्दा
मां ने ही दामाद के साथ मिलकर बेटे को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने इस तरह उठाया राज से पर्दा
Share:

पुलिस ने एक मर्डर मिस्ट्री सुलझाई है, दरअसल, इस मामले में एक युवक की संदिग्ध मौत हुई थी जिसके बाद पुलिस इसे सुलझाने के लिए जांच कर रही थी। पुलिस ने युवक की हत्या की पुष्टि की है। ताड़ी स्ट्रीट, महारानीपेटा निवासी 21 वर्षीय तकुमुदी श्याम की पिछले रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। महारानीपेटा सीआई जी. सोमशेखर, जो 30 वें वार्ड के नगरसेवक अप्पलाकोंडा द्वारा दर्ज की गई शिकायत की जांच कर रहे थे, इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि युवक की हत्या की गई थी। 

पता चला कि युवक की हत्या उसकी मां सुगुना, बहन लक्ष्मी दुर्गा उर्फ फातिमा के साथ उसके पति शेख पीर साहब और सुगुना ने दूसरे की मदद से की है। चारों आरोपितों को गुरुवार को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया। यहां उल्लेखनीय है कि सीआई सोमशेखर के मुताबिक सबसे बड़ी बेटी लक्ष्मी दुर्गा उर्फ फातिमा एक सप्ताह पहले खराब स्वास्थ्य के चलते मां के घर आई है। तीन साल से अपनी मां को बाइक खरीदने के लिए प्रताड़ित कर रहा श्याम कुमार ने चार माह पहले फाइनेंस पर बाइक खरीदी थी। 

नशे का आदी श्याम आए दिन अपनी मां से झगड़ता रहता है। रविवार की रात शराब के नशे में धुत श्याम ने उसकी मां, बहन को प्रताड़ित किया था। इस पृष्ठभूमि में, सुगुना ने अपने दो दामादों और बड़े दामाद शेख पीर साहब और छोटे उप्परापल्ली अंकित के साथ घर पहुंचने की पहले से योजना बनाई थी। श्याम के सो जाने के बाद, दो आदमी श्याम के पैरों पर खड़े हो गए, एक हाथ पकड़े हुए। बेटी फातिमा ने अपने चेहरे पर तकिया रखकर उसे थाम लिया। श्याम की उस समय जान चली गई जब सुगुना ने ट्रैक से रस्सी ली और उसे अपने गले में बांध लिया। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है।

कोरोना मरीजों को राहत! तय हुआ DRDO की कोरोना दवा 2DG का दाम

भारत की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका, मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण पर डोमिनिका कोर्ट ने लगा दी रोक

एनटीआर की 98 वीं जयंती पर हिंदूपुरम के विधायक ने की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -