एनटीआर की 98 वीं जयंती पर हिंदूपुरम के विधायक ने की ये मांग
एनटीआर की 98 वीं जयंती पर हिंदूपुरम के विधायक ने की ये मांग
Share:

आज पूरे साउथ में एनटीआर की जयंती मनाई जा रही है। इस मौके पर कई इंतजाम किए गए हैं। इसमें हिंदूपुरम के विधायक बालकृष्ण ने कहा कि वे एनटीआर की जीवनी को पाठ्यपुस्तकों में शामिल करने की मांग तब से कर रहे हैं जब से उनकी मृत्यु हो गई थी। उन्होंने आज सुबह एनटीआर घाट पर एनटीआर की 98वीं जयंती के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने मांग की कि नंदामुरी तारक रामा राव की जीवनी को पाठ्यक्रम में शामिल किया जाए। बालकृष्ण ने याद दिलाया कि उन्होंने एनटीआर पर कई किताबें लिखी हैं। बालकृष्ण ने युग निर्माता और गरीब व्यक्ति के रूप में एनटीआर की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि वह अपने पिता की फिल्में देखकर प्रेरित हुए। 

यहां यह ध्यान देने योग्य है कि बालकृष्ण ने भी आनंदैया चिकित्सा पर अपने ही अंदाज में टिप्पणी की और कहा कि उन्हें दवा में विश्वास है। उन्होंने कहा कि पूजा के बिना कोई धर्म नहीं है, धर्म के बिना कोई इंसान नहीं है और सब कुछ एक विश्वास है। टॉलीवुड के इक्का अभिनेता ने आगे कहा कि महान डॉक्टर हैं और ईसा से पहले एक डॉक्टर सुशंकुडु को याद किया और कहा कि उन्हें याद है कि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रॉयल कॉलेज ऑफ सर्जरी का नाम है।

ओडिशा पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री पटनायक के साथ की अहम बैठक

अमेरिका-फिलिस्तीन संबंधों को बढ़ावा देने के लिए फिर खोला जाएगा अमेरिकी वाणिज्य दूतावास

इज़राइल-फिलिस्तीन संघर्ष: संयुक्त राष्ट्र के दूत ने स्थायी राजनीतिक समाधान का किया आह्वान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -