भ्रष्टाचार मामले में निलंबित चल रहे पंजाब DIG ने किसानों के समर्थन में दिया इस्तीफा, कही ये बात
भ्रष्टाचार मामले में निलंबित चल रहे पंजाब DIG ने किसानों के समर्थन में दिया इस्तीफा, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: कृषि कानूनों को लेकर जहां सरकार और किसानों के बीच दोबारा से वार्ता शुरू करने के प्रयास जारी हैं। वहीं किसान आंदोलन को हर दिन कहीं न कहीं से समर्थन मिलता नज़र आ रहा है। इसी क्रम में, भ्रष्टाचार के आरोपों में निलंबित चल रहे DIG (जेल) लखविंदर सिंह जाखड़ ने रविवार को राज्य के प्रमुख सचिव (गृह) को अपना त्यागपत्र सौंप दिया है।

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि मैं अपने किसान भाइयों के साथ खड़े होने के मेरे विचार को लेकर सभी को सूचित करना चाहता हूं, जो कृषि कानूनों का शांतिपूर्वक विरोध कर रहे हैं। बता दें कि नए कृषि कानूनों को लेकर जारी किसान आंदोलन का आज 18वां दिन है। किसान अभी दिल्ली सीमा पर डटे हुए हैं। इस बीच रविवार को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और सोम प्रकार गृह मंत्री अमित शाह से मिलने उनके निवास पर पहुंचे हैं। कुछ अन्य बड़े भी नेता उनके साथ में हैं।

आपको बता दें कि किसानों का आंदोलन हर दिन एक नया रूप लेता जा रहा है। पंजाब के खेल और युवा सेवा मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने रविवार को कहा कि केंद्र, किसानों की बात मानने के बाद नए कृषि कानूनों में बदलाव पर विचार कर रहा है। सोढ़ी ने कहा कि "केंद्र सरकार ने माना है कि किसान बिल्कुल सही हैं। यही वजह है कि केंद्र अब संशोधन की बात कर रहा है। लेकिन मुझे लगता है कि यदि वे किसानों के साथ इन्साफ करना चाहते हैं, तो उन्हें इन कानूनों को वापस लेना चाहिए।"

PSB बैंकों को कब मिलेगा 14,500 करोड़ रुपया ? चौथी तिमाही में फैसला करेगा वित्त मंत्रालय

अब शेयर बाजार में शुरू हुई पानी की ट्रेडिंग, जानिए कैसे होगा कारोबार

रविवार को भी नहीं बदले पेट्रोल-डीज़ल के दाम, जानिए ताजा भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -