ललित मोदी संग नाम जोड़ने पर ट्रोलर्स के ऊपर फूटा सुष्मिता का गुस्सा, बोली- लड़का करे तो सही और लड़की करे...
ललित मोदी संग नाम जोड़ने पर ट्रोलर्स के ऊपर फूटा सुष्मिता का गुस्सा, बोली- लड़का करे तो सही और लड़की करे...
Share:

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में रहती है। सुष्मिता सेन हमेशा सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा  साझा कर देती है, इसके कारण से वो चर्चाओं में आ जाती है। अभी हाल ही में सुष्मिता सेन ने एक फोटो साझा की थी, जिसमें ट्रोल्स को शराब की बोलत हुए दिखाई दी। इस से पहले सुष्मिता सेन ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में आने को लेकर ट्रोल होने लग जाती है। उनको सोशल मीडिया पर गोल्ड डिगर तक बोला गया, लेकिन कभी भी अभिनेत्री ने इसका सीधे से जवाब नहीं दिया है। इसी  दौरान सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है, जिसे देखने के उपरांत शायद ट्रोल्स उनको और ललित मोदी को लेकर कुछ न बोल सके।

सुष्मिता सेन ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब: सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती है। वो अक्सर फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो साझा करती रहती है। लेकिन जब से वो ललित मोदी के साथ दिखाई दी, तब से वो काफी ट्रोल होने लगी थी। खबरों की माने तो ललित मोदी एक समय पर IPL के चेरयमैन रहे है, लेकिन घोटले के आरोप के बाद वो देश से फरार चल रहे है। ललित मोदी के साथ अफेयर की खबरे आने पर लोगों उन्हें गोल्ड डिगर कहा था, जिसका अब सुष्मिता सेन एक करारा उत्तर दे डाला। उन्होंने एक पोस्ट साझा की है जिसमें लिखा है, 'जब एक लड़की किसी लड़के को डेट करती है, जो उस से अमीर होता है। तब उस लड़की को गोल्ड डिगर बोला जा रहा है। लेकिन जब कोई लड़का ऐसा करता है, तब उसे ऐसा कुछ नहीं बोला जाता है।'

सुष्मिता सेन ने की ट्रोल्स की बोलती बंद: सुष्मिता सेन की इस पोस्ट के सामने आने के उपरांत ट्रोल्स की बोलती बंद हो गई है। इस पोस्ट के सामने आने के उपरांत  अब शायद ट्रोल्स ललित मोदी और उनको लेकर कुछ न बोल पाए।

जेल में जाते ही बिगड़ी KRK की तबीयत, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

भरी महफिल में पत्नी संग कोजी हुए रणवीर, सबके सामने दीपिका को किया किस

KRK से पहले इन बॉलीवुड कलाकारों को मिल चुका है worst actors का टैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -