KRK से पहले इन बॉलीवुड कलाकारों को मिल चुका है worst actors का टैग
KRK से पहले इन बॉलीवुड कलाकारों को मिल चुका है worst actors का टैग
Share:

हाल ही में रिलीज हुई मूवी  लाइगर में अपने खराब अभिनय के कारण से अनन्या पांडे को बहुत निंदा झेलनी पड़ रही है। दर्शक निरंतर उन्हें खराब अभिनय के कारण से ट्रोल कर रहे है। अनन्या पांडे से पहले बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं जिन्हें दर्शक एक्टर के रूप में नकार चुके है। आइए जानें कौन से हैं ये एक्टर जिन्हें इंडस्ट्री में वर्स्ट एक्टर जैसे टैग्स दिए गए... 

अनन्या पांडे: हालिया रिलीज लाइगर में खराब अभिनय के कारण से अनन्या पांडे को बहुत ट्रोल भी किया जाने लगा है। लाइगर के उपरांत अब लोगों का रिएक्शन ये है कि वह अनन्या की कोई भी मूवी नहीं देखना चाह रहे है। कुछ ट्रोलर्स का तो बोलना है कि अनन्या को उनकी खराब अभिनय के लिए ऑस्कर दिया जाना चाहिए। यही नहीं अब यूजर्स उनकी नई मूवी ड्रीम गर्ल भी नहीं देखना चाहते है। खबरों का कहना है कि इस मूवी की शूटिंग शुरू हो गई है। इस मूवी में वह पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देने वाली है, लेकिन ट्रोलर्स का इसे लेकर ये बोलना है कि अनन्या अब आयुष्मान की मूवी  को भी बर्बाद कर देगी। 
 
केआरके: KRK इन दिनों गिरफ्तारी को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। वर्ष 2005 में मूवी  'सितम' से अपना करियर शुरू करने वाले KRK ने कई मूवीज में हाथ आजमाया लेकिन बहुत खराब अभिनय के चलते उनका सिक्का बॉलीवुड में नहीं चल सका। उन्होंने वर्ष 2006 में 'मुन्ना पांडेय बेरोजगार' जिसके उपरांत 'देशद्रोही', 'एक विलेन' जैसी मूवीज की है। KRK अब खुद को सेल्फ मेड मूवी क्रिटिक बताते हैं और आए दिन किसी ना किसी स्टार की टांग खींचते हुए दिखाई दे रहे है। बता दें केआरके की खराब एक्टिंग के मीम्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। 

सलमान खान: आपको ये जानकर शायद हैरानी हो कि सपुरहिट मूवी देने वाले सलमान खान को दुनिया के सबसे बड़ा सर्च इंजन Google ने 'worst Bollywood Actor' कहा है। वर्ष 2018 में ये खबर खूब वायरल होने लगी थी। सोशल मीडिया पर इसके स्क्रीनशॉट्स साझा करके सलमान खान को खूब ट्रोल भी कर दिया था। दरअसल हुआ ये था, सर्च इंजन Google को खोलेंगे पर 'worst Bollywood Actor' लिखने पर सलमान खान का नाम सबसे टॉप पर आ रहा था। ये खबर उस वर्ष एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में छाई रही थी। हालांकि उस वर्ष  रिलीज हुई एक्टर की फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। इसमें कोई दो राय नहीं कि समलान मूवीज में अपनी एक्टिंग को लेकर तो ट्रोल होते ही आए हैं लेकिन उनके स्टारडम के आगे ये फैक्टर बना रह जाता है। 

न्यूड फोटोजशूट की वजह से हुआ विवाद, लेकिन फिर भी Filmfare Awards में रणवीर ने जीता बेस्ट एक्टर का खिताब

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ फिजिकल हुए थे नवाजुद्दीन, खुद अपनी किताब में किया था ये बड़ा खुलासा

अब OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी खुदा हाफिज-2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -