सुष्मिता को स्ट्रैप टॉप में देख ललित मोदी ने दे डाली किस, वीडियो वायरल
सुष्मिता को स्ट्रैप टॉप में देख ललित मोदी ने दे डाली किस, वीडियो वायरल
Share:

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी के बारे में इन दिनों कई खबरें हैं। जी दरअसल उन्होंने कुछ हफ्ते पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी और उनकी इस घोषणा के बाद इंटरनेट पर हलचल मच गई थी। जी दरअसल कुछ समय पहले ही दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सामने आई और उनके सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई। वहीं अब, घोषणा के कुछ दिनों बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को मेडिटेरियन सी में गोता लगाने वाले वीडियो से रूबरू कराया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

हालाँकि जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा वह था, सुष्मिता सेन के वीडियो पर ललित मोदी का कमेंट। जी दरअसल पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए लिखा "एलाइन, पॉज, ब्रीथ।।।लेट गो!!! अपने आप को सरेंडर करो और उससे सीखो। मैंने मेडिटेरियन सी का कुछ इस तरह से ही मजा लिया। इस वीडियो को मेरे दोस्त ने बेहद खूबसूरती से शूट किया है। जिंदगी में जहां गहराई है, मैं हमेशा ही उसके लिए तैयार रहती हूं। मैं आप सबसे बेहद प्यार करती हूं।'' उनके इस वीडियो में वह ब्लैक नूडल स्टाइल स्ट्रैप टॉप और व्हाइट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं अभिनेत्री लो बन बनाए हैं और डाइविंग गॉगल्स पहने है।

वहीं दूसरी तरफ सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड ललित मोदी ने भी उनके इस लुक की तारीफ की है। जी दरअसल बिजनेसमैन ने लिखा- "सरडीना में हॉट लग रही हो"। इसी के साथ ही उन्होंने आंखों में दिल और किस वाला इमोजी बनाया हुआ है। अब ललित मोदी का यह कमेंट चर्चाओं में छाया हुआ है।

इस मशहूर अभिनेता की पत्नी है ऋतिक रोशन की ये हीरोइन, धर्म बदलकर बन गई हिन्दू

ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस सुष्मिता ने दिखाया अपना एटीट्यूड

नहीं रहे शरमन जोशी...! सोशल मीडिया पर उड़ी खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -