नहीं रहे शरमन जोशी...! सोशल मीडिया पर उड़ी खबरें
नहीं रहे शरमन जोशी...! सोशल मीडिया पर उड़ी खबरें
Share:

सोशल मीडिया पर कई बार बी-टाउन स्टार्स की मौत की अफवाहें फैलती हर दिन फैलती हुई दिखाई देती है। बीते दिनों ही दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा के निधन की झूठी खबरें सुनने के लिए मिली थी। इन खबरों पर अभिनेता ने खुद सामने आकर सफाई भी दे डाली थी। खबरों का कहना है अब प्रेम चोपड़ा के दामाद यानि अभिनेता शरमन जोशी कीमौत की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगी हैं। हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। शरमन पूरी तरह ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है।

शरमन जोशी गुजराती अभिनेता अरविंद जोशी के पुत्र है। गुजराती थिएटर से शुरुआत करने वाले शरमन ने वर्ष 1999 में फिल्म 'गॉडमदर' से मूवीज में एक्टिंग डेब्यू कर लिया था। जिसके उपरांत शरमन ने 'स्टाइल', 'रंग दे बसंती', 'गोलमाल', 'लाइन इन अ मेट्रो', 'ढोल', '3 इडियट्स', 'हेट स्टोरी 3', 'मिशन मंगल' जैसी कई पॉप्युलर मूवी में काम किया है। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो शरमन जोशी ने 21 वर्ष की आयु में प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से विवाह दिया था। कपल के 3 बच्चे हैं। उन्होंने वर्ष 2005 में एक बेटी का स्वागत किया जिसका नाम ख्याना जोशी और साल 2009 में जुड़वा बेटों विहान जोशी, वरयान जोशी का वेलकम किया। 

करण जौहर के अभियान को मिला इन हस्तियों का समर्थन

'रक्षाबंधन' का प्रमोशन करने इंदौर पहुंचे अक्षय, मिठाई-नमकीन लेकर लौटे वापस

इस दिन रिलीज होगा ऋतिक-सैफ की फिल्म विक्रम-वेधा का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -