फिल्म इति से सामने आया सुष्मिता सेन के भाई राजीव का पहला लुक
फिल्म इति से सामने आया सुष्मिता सेन के भाई राजीव का पहला लुक
Share:

हाल ही में फिल्म इति का पहला लुक सामने आया है. आप जानते ही होंगे इन दिनों विवेक ओबेरॉय की अपकमिंग फिल्म इति के लुक पोस्टर रिवील हो रहे हैं जो बेहतरीन है. ऐसे में इस प्रोजेक्ट से विवेक प्रोडक्शन फील्ड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वहीं इस फिल्म में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन दिखाई देने वाले हैं. वह इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार है. इसी के साथ आप देख सकते हैं हाल ही में मूवी से राजीव का पहला लुक सामने आ चुका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

जी दरअसल राजीव फिल्म में रोहित वर्धन का रोल निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं. फिलहाल जो पोस्टर आया है उसमे राजीव का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं इस पोस्टर में उनके फेस को डार्क किया गया है. वह किसी गाड़ी में बैठे दिखाई दे रहे हैं और बाहर की तरफ देख रहे हैं. वैसे राजीव ने ये पोस्टर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है जो बेहतरीन दिखाई दे रहा है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जिंदगी पहले इंप्रेशन के बारे में है. इसके लिए आपको बस एक बार ही चांस मिलता है. इसलिए इस इंप्रेशन को ऐसा बनाओ जो हमेशा के लिए रहे.' वैसे इस समय राजीव के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि मूवी इति विशाल मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं और यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री ड्रामा है. इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज राजेश रोशन करेंगे. इसी के साथ इस मूवी को प्रोड्यूस करने के साथ साथ विवेक फिल्म का हिस्सा भी होने वाले हैं. वह प्रभु सिंह का रोल निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं.

लंदन जाने के बाद सोनम कपूर को यूजर्स ने किया ट्रोल

आनंद बख्शी : घर से भागकर मुंबई पहुंचा यह महान गीतकार, लिख डालें 4 हजार से अधिक गाने

सुशांत के डुप्लीकेट ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, फैंस ने पूछा- 'बायोपिक में आओगे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -