अब भी एक-दूसरे के ही है सुष्मिता-रोहमन, देखिए सबूत
अब भी एक-दूसरे के ही है सुष्मिता-रोहमन, देखिए सबूत
Share:

हाल ही में मीडिया में ऐसी खबर आई थी कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप हो गया है, हालांकि यह सच नहीं है. कम से कम रोहमन के कॉमेंट को देखकर तो ऐसा ही नजर आता है. अदाकारा सुष्मिता द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की गई है, जिसमें वह एक बेबी के साथ नजर आ रही हैं और सुष्मिता का यह अंदाज भी काफी क्यूट है, लेकिन इससे भी ज्यादा क्यूट है उनके बॉयफ्रेंड रोहमन द्वारा किया गया इस पर कॉमेंट. 

रोहमन द्वारा सुष्मिता की इस फोटो पर लिखा गया है कि, 'माई बेबी विद ए बेबी.' अतः इस कैप्शन के साथ उन्होंने एक किसिंग इमोजी भी पोस्ट किया है और वाकई रोहमन का यह कॉमेंट काफी अडोरेबल भी है. इसके साथ ही इससे उन अफवाहों पर भी विराम लग छुआ है,जिनमें कहा जा रहा था दोनों का ब्रेकअप हो चुका है

सुष्मिता-रोहमन एक फैशन शो के दौरान मिले थे और उस वक्त दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा था. लेकिन कुछ महीने पहले सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए यह बताया था कि वे रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं और तब से दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ अपने पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. जबकि सुष्मिता के भाई की शादी के दौरान भी हाल ही में दोनों को साथ देखा गया था. 

शिक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल! रणवीर का नया गाना 'पाठशाला' रिलीज

आर्टिकल 15 : 18 करोड़ की फिल्म ने पहले दिन कर डाली इतनी कमाई, जमकर लूटी वाहवाही

भारत-चीन के बाद अब इटली में चलेगी रानी की 'हिचकी', बच्चों को दिखाई जाएगी फिल्म

अब वीडियो शेयर करते ही ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, यूजर्स बोले- 'बकैती की दुकान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -