अब वीडियो शेयर करते ही ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, यूजर्स बोले- 'बकैती की दुकान'
अब वीडियो शेयर करते ही ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, यूजर्स बोले- 'बकैती की दुकान'
Share:

बीते दिनों लोक सभा चुनाव 2019 के समय से ही स्वरा भास्कर काफी सुर्खियों में चल रही हैं और वह देश की उन गिनी चुनी हस्तियों में शुमार हैं जो कि आए दिन अपनी बेबाक बयानबाजी के लोगों के निशाने पर आ ही जाती हैं. हाल ही में स्वरा द्वारा एक आईपीएस अधिकारी को तीखी बातें सुना दी गई थी. वहीं अब वह स्वरा अपनी 'बकैती' के चलते ट्रोल हुई है. 

दरअसल, आपको बता दें कि स्वरा द्वारा अपने ट्विटर एकाउंट से शुक्रवार को एक वीडियो पोस्ट किया गया है और इस वीडियो में स्वरा अपने पॉलिटिकल करियर को लेकर बयान दे रही हैं. हालांकि वीडियो को स्वरा द्वारा जो कैप्शन दिया गया है वह बड़ा ही खास है और स्वरा द्वारा कैप्शन में लिखा गया है कि, 'इसे कहते हैं बकैती... यूंही...' देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो को शेयर करने के बाद बस फिर क्या था, इस जबरदस्त वीडियो को स्वरा द्वारा भले ही इस वीडियो को मजाक में बकैती कहा हो लेकिन यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है और कोई उन्हें 'बकैती की दुकान कह रहा है' तो कोई उन्हें 'बकैतों का सरदार' भी बता रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में स्वरा ने कन्हैया कुमार के साथ जमकर कैम्पेनिंग में हिस्सा लिया था और जब चुनाव के नतीजे आए और उनकी पार्टी की करारी हार हुई तो लोगों ने उन्हें इस पर काफी ट्रोल भी किया था. 

 

शाहरुख़ की बेटी पर बॉलीवुड ने बरसाया प्यार, मिला यह ख़ास सम्मान

अमेरिका में पोल पकड़कर मलाइका ने किया ऐसा काम, अर्जुन ने मांग ली...

शादीशुदा होने की खबरों पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं सिंगल हूँ...'

सुनैना रोशन की हालत पर कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उनका परिवार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -