'राब्ता' का पहला सॉन्ग 'इक वारी आ' हुआ रिलीज़...
Share:

सुशांत आजकल अपनी आगामी आने वाली फिल्म 'राब्ता' को लेकर काफी चर्चा में चल रहे है. इस फिल्म का पहला सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. बता दे कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही साथ इस फिल्म में हमे कृति सेनन भी हमे नजर आने वाली है. आपको बता दे की इस फिल्म में सुशांत सिंह और कृति सेनन पहली बार साथ काम कर रहे है. इसलिए फेन्स इन दोनों की जोड़ी को बिग स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्साहित है.

वेसे भी देखा जाए तो अभी हाल ही में सुशांत को 'बेहतर इंडिया' केम्पेन का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है. अब फिल्म राब्ता की अभिनेत्री कृति सेनन जो के आजकल अपने को स्टार की तारीफों के पुल बांध रही है. सुनने में  आया है की फिल्म  का अब एक पहला गाना भी रिलीज हो गया है. जी हां, खबरों के मुताबिक सुशांत व कृति की फिल्म राब्ता का पहला सॉन्ग 'इक वारी आ' रिलीज़ किया है.

यह गाना दो प्यार करने वाले सुशांत और कृति के किरदार के आसपास घूमती है और दोनों एक-दूसरे के खयाल में डूबे नज़र आते हैं. इस गाने को गाया है प्रीतम, अरिजीत सिंह और अमिताभ भट्टाचार्य ने. सुशांत और कृति की यह फिल्म 9 जून को रिलीज़ होने वाली है. पिछले कुछ समय से ये दोनों असल जिंदगी में भी अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. इस फिल्म में हमे अभिनेता राजकुमार राव भी अपने एक अलग ही रूप में आने के लिए तैयार है जिसके फोटोज आजकल सोशलमीडिया साइट्स पर काफी वायरल हो रहे है.     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -