LFW 2018 : स्टेज पर उमराओ-जान बनकर उतरी सुष्मिता सेन
LFW 2018 : स्टेज पर उमराओ-जान बनकर उतरी सुष्मिता सेन
Share:

ब्यूटी क्वीन रह चुकी सुष्मिता सेन की ख़ूबसूरती आज भी उतनी ही है जितनी उस समय थी. जी हाँ, हाल ही में सुष्मिता सेन ने लक्मे फैशन वीक 2018 के लिए रैम्पवॉक किया जिसमे वो उमराओ जान बनकर कहर ढा रही थी. जी हाँ, उमराओ जान बनकर सुष्मिता ने हिट गाने 'इन आँखों की मस्ती' पर लहंगा पहनकर रैम्पवॉक किया जिससे सभी की निगाहें उन पर थम गयी.

आप देख ही सकते हैं उन्होंने बेहद ही खुबसूरत लहंगा चोली पहना हुआ है जिसमे ड्यूल दुपट्टा बहुत ही सुंदर लग रहा था. बता दे सुष्मिता ने मेरे और मुजफ्फर अली के ब्रांड के लिए रैम्पवॉक किया जिसमे वो बेहद ही खुबसूरत नज़र आयी. इन डिज़ाइनर ने कोटवाड़ा लेबल के लिए Samanzar - A Garden of Flowers का कलेक्शन रखा था जिसमे एक विशिष्ट तरीके से चिकनकारी प्रस्तुत की जो बेहद ही उम्दा थी.

आप भी देख ही सकते हैं उनका लहंगा काफी खुबसूरत लग रहा था जब उन्होंने पहना. इसमें ज़रदोज़ी, आड़ी और नाजूक चिकनाकारी कढ़ाई दिखाई दे रही हैं जिसे डिज़ाइनर ने बहुत ही ध्यान में रखकर बनाई है. वो कहती हैं, रनवे पर चलते समय काफी अच्छा महसूस करती हैं और मुंबई के रनवे पर चलना वो हमेशा पसंद करती हैं. कोटवारा के लिए रॉयल दिखना उनके लिए आसान है और बहुत ही अच्छा भी. तो इस ड्रेस में देख ही सकते हैं आप कितनी खुबसूरत लग रही हैं ये.

लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर चला बॉलीवुड सेलेब्स का जलवा

LFW 2018 : रितु कुमार के लिए रैंप पर उतरेंगी तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -