लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर चला बॉलीवुड सेलेब्स का जलवा
लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर चला बॉलीवुड सेलेब्स का जलवा
Share:

मायानगरी मुंबई में इन दिनों सबसे बड़ा फैशन इवेंट लैक्मे फैशन वीक चल रहा है. इंडस्ट्री के सभी स्टार्स में इस इवेंट का खास उत्साह दिख रहा है. लैक्मे फैशन वीक साल का सबसे बड़ा फैशन इवेंट होता है. इस इवेंट में इंडस्ट्री की कई मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस रैंप पर उतरेंगी. इवेंट 31 जनवरी से शुरू हुआ है. पहले दिन रैंप पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहिद कपूर उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ नजर आये, साथ ही तापसी पन्नू और डायना पेंटी भी रैंप पर अपने जलवे बिखेरते हुए दिखी थी.

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत रैंप पर ब्राइडल ड्रेस में नजर आई जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. साथ ही मशहूर फैशन डिजाइनर रितु कुमार द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस में तापसी ने रैंप पर अपना जादू चलाया. डायना पेंटी भी इस दौरान रैंप पर चली थी और हर बार की तरह ही इस बार भी वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

आपको बता दे लैक्मे फैशन वीक की शुरुआत 31 जनवरी से हुई थी जो कि 4 फरवरी तक चलेगा. इसमें कई मशहूर और बड़े फैशन डिजाइनर अपनी ड्रेसेस को प्रोमोट कर रहे है. इनके साथ ही इस इवेंट में बॉलीवुड की कई मशहूर सेलेब्स भी शामिल हुए है. आज फिल्म वीरे दी वेडिंग की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर दो बड़े फैशन डिजाइनर वर्णिका अरोरा और शैला खूबचंदानी के लिए रैंप पर उतरेंगी.

विरूष्का लव : विराट की शानदार सेंचुरी के बाद अनुष्का ने किया ये काम

'यमला पगला दिवाना फिर से' की फोटो हुई वायरल

ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के बाद इस झुंड में शामिल होंगे बिग बी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -